कॉलेज के बाहर छात्रों के बीच चली गोलियां, कांग्रेस सरपंच हुआ जख्मी

कॉलेज के बाहर छात्रों के बीच चली गोलियां, कांग्रेस सरपंच हुआ जख्मी

फिरोजपुरः कॉलेज के छात्रों के बीच आपसी रंजिश ने हिंसक रूप धारण कर लिया है। इस घटना में कॉलेज के दो छात्र गुट आपस में भिड़ गए। दोनों की बीच ताबड़तोड़ गोलियां चली । जिसमे एक कांग्रेस सरपंच घायल हो गया। यह वारदात पंजाब में फिरोजपुर जिले में आरएसडी कॉलेज के बाहर हुई। कॉलेज के कुछ छात्रों का कई दिन से विवाद चल रहा था। इसको लेकर छात्रों में काफी तनाव व्यापत था। इस गोली बारी में गांव मस्ते के सरपंच अंग्रेज सिंह के पांव में लगी। वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि सरपंच अपने बेटे का विवाद सुलझाने के लिए आए थे। छात्रों के एक गुट के छात्र ने पांच गोलियां दागीं जिससे इलाके में दहशत फैल गई।

खबर मिलते ही थाना सिटी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी। कॉलेज के छात्रों का कहना है कि किसी बात को लेकर कुछ छात्रों का विवाद चल रहा था। वीरवार को छात्रों के दोनों गुट कालेज के समक्ष आमने-सामने हो गए। छात्रों के पारिवारिक सदस्य उक्त छात्रों का विवाद सुलझाने के लिए आए थे लेकिन विवाद इतना बढ़ गया कि एक गुट के छात्र ने पिस्तौल से ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। एक गोली गांव मस्तेके सरपंच अंग्रेज सिंह के पांव में जाकर लगी।

जख्मी हालत में सरपंच को सिविल अस्पताल फिरोजपुर में दाखिल करवाया गया। वहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद सरपंच की नाजुक हालत देख उसे फरीदकोट स्थित गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है। आरोपी छात्र गोली दागने के बाद वहां से फरार हो गए। सीसीटीवी में सारी वारदात कैद हो गई। कैमरे की फुटेज में साफ देखा गया कि एक छात्र बेखौफ होकर कई छात्रों पर गोलियां दाग रहा है लेकिन गोलियां पास से गुजर गई। पुलिस मा्मले की छानबीन में लगी है।

सोशल मीडिया पर अपनी अश्लील फोटो देख युवती ने उठाया यह कदम

फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को मारी गोली, फिर किया ऐसा काम

डाक विभाग के कर्मचारी ने गबन किए लोगों के 19 लाख रूपये, विभाग ने की यह कारवाई