फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को मारी गोली, फिर किया ऐसा काम

फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को मारी गोली, फिर किया ऐसा काम

बागपतः उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक हिंसक लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। जिले के खेकड़ा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को कुछ अज्ञात बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को गोली मारकर एक लाख रुपये लूट लिए और फिर मौके से फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आगरा के नंगला मलपुरा गांव निवासी मनीष पुत्र दीवान गाजियाबाद की माइक्रो फाइनेंस कंपनी में कर्मचारी है।

शुक्रवार को वह खेकड़ा के स्वयं सहायता समूह से एक लाख रुपये लेकर बाइक पर सवार होकर लौट रहा था। इसी बीच फखरपुर मार्ग पर अंडरपास के समीप बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दी और उससे एक लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। इसके बाद घटना की जानकारी लगने पर पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घायल व्यक्ति को खेकड़ा सीएचसी में भर्ती कराया।

हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने जीटीबी हॉस्पिटल दिल्ली के लिए रेफर कर दिया है। उधर, पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। यूपी मेंं इस तरह की घटना सरकार के कानून व्यवस्था की पोल खोलती है। 

अस्पताल में उपचार के लिए गई थी किशोरी, कम्पाउन्डर ने लूट ली अस्मत

बकरी चराने गयी मंद बुद्धि साली के पीछे चला गया जीजा और मौका मिलते ही...

ट्रैन में 8 घंटे लड़की के साथ जो हुआ सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश