दिल्ली में बदमाशों ने एक शख्स को गोलियों से किया छलनी

दिल्ली में बदमाशों ने एक शख्स को गोलियों से किया छलनी

नई दिल्लीः दिल्ली में हत्या की एक वारदात सामने आई है। जिसमे चार-पांच बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर एक शख्स की हत्या कर दी। मृतक युवक का नाम नाजिम हुसैन है । जो 22 साल का था। नाजिम दिल्ली का कुख्यात गैंगस्टर नासिर का करीबी बताया जा रहा है। नाजिम के खिलाफ मारपीट और झगड़े के मामले भी दर्ज हैं। आशंका जताई जा रही है कि गैंगवार में युवक की हत्या की गई है। हालांकि जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इससे इनकार कर रहे हैं, उनका कहना है कि रंजिश में नाजिम की हत्या की गई है। आरोपियों की पहचान कर ली गई है।

पुलिस के अनुसार, नाजिम अपने परिवार के साथ सुभाष मोहल्ला, विजय पार्क, भजनपुरा में रहता था। उसके परिवार में मां के अलावा दो बड़े भाई कय्यूम और साजिद के अलावा दो बहनें हैं। नाजिम छोटा-मोटा काम करता था। शुक्रवार रात को नाजिम अपने दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गया था। खाना खाकर वह घर वापस लौट रहा था।

इस बीच घर से करीब पचास कदम दूर गली में चार-पांच बदमाशों ने नाजिम पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। एक गोली नाजिम के सिर में लगी, जबकि तीन गोलियां उसके सीने में लगी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। गंभीर हालत में नाजिम को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है ताकि हत्या के पीछे की घटना का पता चल सके।

पुलिस और बदमाशों की बीच गोलीबारी, एक व्यकित घायल

शहीद की बेटी के साथ दो साल तक दुष्कर्म करता रहा ASI, मामला दर्ज होने पर हुआ फरार

पॉक्सो मामलों की त्वरित सुनवाई के लिए केंद्र सरकार उठाएगी यह कदम