तीन दिनों तक तांत्रिक की हत्या के इरादे से घूम रहे थे युवक, मौका मिलते ही ले ली जान

आजकल बढ़ने वाले अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह प्रतापगढ़ का है. इस मामले में उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में स्थित फतहानपुर पुलिस थाना क्षेत्र में 40 वर्षीय तांत्रिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. खबरों के मुताबिक इस मामले को बीते रविवार का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार एक अज्ञात बाइक सवार के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है और पीड़ित लालता प्रसाद को अंतिम बार इसी अज्ञात बाइक सवार के साथ देखा गया था. इस मामले में प्रसाद नारायणपुर कला के निवासी थे और लगभग एक दशक से तांत्रिक थे.

वहीं बीते रविवार को इस अज्ञात युवक ने तांत्रिक को बुलाया था और प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह के अनुसार, "युवक तंत्र-मंत्र संबंधी किसी काम के लिए प्रसाद को खाखापुर गांव ले जाना चाहता था. जैसे ही दोनों फतहानपुर में बारी नाहर पुल के पास पहुंचे, युवक ने प्रसाद को बाइक से उतरने के लिए बोला. प्रसाद जैसे ही बाइक से उतरे, युवक ने करीब से उनके सीने में गोली दाग दी."

इस मामले में वहीं पास में ही खेत पर काम कर रहे मजदूर गोली की आवाज सुनकर जबतक पुल के करीब पहुंचे, बाइक सवार फरार हो चुका था और मजदूरों ने घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया. इस मामले में पुलिस प्रसाद को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. खबरों के मुताबिक प्रसाद के परिजनों ने कहा कि ''उन्होंने बीते तीन दिनों से बाइक सवार को उनके घर के आस-पास देखा था.''अब इस मामले में पुलिस हत्या के पीछे की मंशा का पता लगाने के लिए परिजनों से पूछताछ में लगी हुई है.

गैर मर्दों के साथ संबंध बनाने के लिए कहता था शौहर, महिला ने किया इंकार तो दे दिया तीन तलाक़

अपने बिस्तर पर पत्नी संग पड़ोसी को देख आग बबूला हो गया पति लेकिन फिर...

शौच के लिए गई लड़की को मिले 5 लड़के, मुँह दबाकर ले गए और...

Most Popular

- Sponsored Advert -