चेन छीनने और वाहन चोरी के आरोप में क्राइम ब्रांच ने दंपती को किया गिरफ्तार
चेन छीनने और वाहन चोरी के आरोप में क्राइम ब्रांच ने दंपती को किया गिरफ्तार
Share:

पुणे क्राइम ब्रांच ने घटना के साथ चेन स्नेचिंग के पांच मामलों में एक युगल को गिरफ्तार किया है। पुणे के पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता द्वारा नागरिकों को सबसे अधिक प्रभावित करने वाले छोटे-मोटे अपराधों का त्वरित पता लगाने के लिए जारी किए गए सख्त आदेशों के मद्देनजर। आदेश के अनुसार पुलिस ने दो आरोपियों दीपक परशुराम माली (22) और मुकेश सुनील सालुंके (19) को गिरफ्तार किया है, जो मुंडवा के रहने वाले हैं। उन्हें यूनिट 5 की अपराध शाखा के अधिकारियों द्वारा गिरफ्तार किया गया था। 

उनके हडपसर में रविदर्शन आगमन के संबंध में एक सूचना पुलिसकर्मियों अजय गायकवाड़ और चेतन चव्हाण को मिली थी और तदनुसार एक जाल बिछाया गया था। पूछताछ के बाद, दोनों ने अपराध स्वीकार कर लिया और अब क्रमशः चतुरशृंगी और यरवदा पुलिस थानों के अधिकार क्षेत्र में हैं। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने उनके कब्जे से 57 ग्राम सोना और तीन बाइक बरामद किए हैं, जिनकी कीमत पूरी तरह से 4.13 लाख बताई जा रही है। पुलिस ने बाद में जौहरी सम्राट हुकुम सिंह भाटी को आरोपी से चोरी के आभूषण खरीदने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी के खिलाफ पूरी कार्रवाई पुलिस निरीक्षक हेमंत पाटिल और उनकी टीम के सदस्यों के मार्गदर्शन में एड सीपी (अपराध) अशोक मोराले के मार्गदर्शन में हुई। अतिरिक्त सीपी मोराले ने कहा कि अपराध शाखा यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रही है कि शहर में अधिक से अधिक चेन स्नेचिंग के मामलों का तेजी से पता लगाया जाए और चोरी के आभूषण बरामद कर पीड़ितों को लौटाए जाएं।

आज का दिन इन राशिवालों के लिए होने वाला है खास, जानिए आज का राशिफल

फीफा ने इंडियन सुपर लीग क्लब ईस्ट बंगाल और केरला ब्लास्टर्स पर लगाया प्रतिबंध

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान आज छात्रों से करेंगे ऑनलाइन संवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -