मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान आज छात्रों से करेंगे ऑनलाइन संवाद
मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान आज छात्रों से करेंगे ऑनलाइन संवाद
Share:

कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं रद्द कर दी गईं. इसके बाद से ही छात्रों के मन में मार्किंग प्रोसेस समेत कई तरह की शंकाएं हैं। सीएम शिवराज छात्रों से चर्चा करेंगे और उनकी आशंकाओं को दूर करने का प्रयास करेंगे ताकि छात्र पर किसी तरह का दबाव न हो। रद्द होने के बाद बोर्ड परीक्षार्थियों को परीक्षा के अंकों और नई कक्षा में प्रवेश को लेकर काफी परेशानी हो रही है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मौजूदा हालात को देखते हुए बुधवार को 10वीं और 12वीं के छात्रों से बातचीत करेंगे। आज सुबह 11 बजे से होने वाले इस कार्यक्रम में बच्चों से उनकी राय जानने के लिए सवाल पूछे जाएंगे. इस दौरान छात्रों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अपने विचार और समाधान साझा करने की आजादी होगी। इस कार्यक्रम में लोक शिक्षण निदेशालय, सभी संभागीय संयुक्त निदेशक एवं जिला शिक्षा अधिकारी भी भाग लेंगे। 

इस ऑनलाइन संवाद में सीएम शिवराज से संवाद करने वाले छात्रों को निर्देश दिया गया है कि वे उस जिले के एनआईसी कक्ष में मौजूद रहें। इसके अलावा विभाग के सभी अधिकारियों को भी कार्यक्रम में शामिल होने के निर्देश दिए गए हैं।

वित्त मंत्री ने इंफोसिस से आईटी ई-फाइलिंग पोर्टल में तकनीकी खामियां दूर करने की कही बात

52,275 पर बंद हुआ सेंसेक्स, 15,739 के पार निफ्टी

क्योरफिट हेल्थकेयर में 7.5 करोड़ US डॉलर का निवेश करेगी टाटा डिजिटल, इन कंपनियों को मिलेगी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -