Share:
गौतम गंभीर ने कोरोना पड़ितों के लिए बढ़ाया सहायता का हाथ
गौतम गंभीर ने कोरोना पड़ितों के लिए बढ़ाया सहायता का हाथ

एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 11000 से अधिक हो चुकी है. जंहा कोरोना वायरस का असर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है. भारत में भी अब यह महामारी तेजी से फैलने लगी है. पिछले दो दिन में ही यहां सौ से अधिक मामले सामने आए हैं. ऐसे में देश के कई खिलाड़ी और बड़ी हस्तियों ने आगे बढ़कर मदद के हाथ बढ़ाने शुरू कर दिए हैं. ताजा मामले में क्रिकेटर से सांसद बने गौतम गंभीर कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 50 लाख रुपये देंगे .

रिपोर्ट्स के अनुसार पूर्व बल्लेबाज और पूर्वी दिल्ली के मौजूदा सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैग कर ट्वीट किया और कहा, 'बिना हथियार जंग नहीं जीती जाती! कोरोना के इलाज और उपकरणों में कोई कमी ना हो इसलिए चाहता हूँ कि अस्पतालों को मेरे सांसद फंड से 50 लाख दिए जाएँ. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग करते हुए लिखा, 'घर के अंदर रहें, सावधानी और सफ़ाई रखें और सरकार का साथ दें.

जानकारी के लिए हम बता दें कि वहीं इससे पहले दिन में उन्होंने एक और ट्वीट किया था और सरकार के दिशानिर्देशों का पालन नहीं करने वालों पर कार्रवाई की मांग की थी. गंभीर ने लिखा था, 'खुद भी जाएँगे और परिवार को भी ले जाएँगे! क्वारंटीन या जेल!' पूरे समाज पर ख़तरा ना बने और घर पर रहें ! जंग नौकरी और व्यापार से नहीं, ज़िंदगी से है ! ज़रूरी सेवायें देने वाले परेशान ना हों इसका भी ध्यान रखें! लॉकडाउन!!!! का पालन करें.

CORONAVIRUS: बजरंग पूनिया ने की कोरोना पीड़ितों की मदद, दान किया 6 माह का वेतन

कोरोना पर बोले शोएब अख्तर, कहा- भारत से सीखें पाकिस्तानी

कोरोना के कारण टाला टोक्यो ओलंपिक, अब 2021 में होगा आयोजित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -