कोरोना पर बोले शोएब अख्तर, कहा- भारत से सीखें पाकिस्तानी
कोरोना पर बोले शोएब अख्तर, कहा- भारत से सीखें पाकिस्तानी
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में कोरोना वायरस के कहर ने रफ्तार पकड़ ली है। यहां अब तक 799 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं और 6 लोगों की जान जा चुकी है। इस मामले पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के हालात पर चिंता प्रकट की है। उन्होंने कहा कि यहां के लोग इस जानलेवा वायरस के इतना गंभीर रूप लेने के बाद भी सतर्क नहीं हैं और वे बेधड़क झुंड बनाकर कहीं भी आ-जा रहे हैं। लोगों को संभलना चाहिए और अपने आप को लॉकडाउन करना चाहिए।

अख्तर ने आगे कहा कि इस मामले में हमें भारत से सीख लेने की जरूरत है। वहां कर्फ्यू लगा है लोगों ने अपने आप को अपनी मर्जी से लॉकडाउन किया हुआ है। बांग्लादेश और रवांडा जैसे देश भी इस खतरनाक बीमारी पर अच्छा काम कर रहे हैं। किन्तु पाकिस्तान के लोगों में डर ही नहीं है। यहां एक-एक मोटर साइकिल पर चार-चार लोग बैठकर घूम रहे हैं। लोग पहाड़ों पर पिक्निक मनाने जा रहे हैं।

रावलपिंडी एक्सप्रेस ने कहा कि पंजाब (पाकिस्तान प्रांत) सरकार को यहां हालात पर नियंत्रण पाने के लिए कर्फ्यू लगाना चाहिए। यहां रेस्तरां रात 10-10 बजे तक खुल रहे हैं। लोग एक-दूसरे के घर में रात्रिभोज के लिए जा रहे हैं। अख्तर ने लोगों से अपील की वे समय की नजाकत को समझें और दो हफ्ते के लिए सबसे मिलना-जुलना बंद करें ताकि इस वायरस को प्रभावहीन किया जा सके।

कोरोना के कारण टाला टोक्यो ओलंपिक, अब 2021 में होगा आयोजित

कनाडा ने टोक्यो ओलंपिक में जाने से किया मना, इस पर भारत का बयान आया सामने

कोरोना: ब्राजील के फुटबाॅल क्लब्स ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ, स्वास्थ्य विभाग को देंगे स्टेडियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -