अहमदाबाद के प्रदीप चंपावत दोनों हाथों से हर तरह की गेंद फेंक सकते हैं
अहमदाबाद के प्रदीप चंपावत दोनों हाथों से हर तरह की गेंद फेंक सकते हैं
Share:

अहमदाबाद: आज हम आपको अहमदाबाद के एक ऐसे बॉलर से मिलाने जा रहे है जिसकी अद्भुत क्षमता को सुनकर आप के पेरो तले से जमीन खिसक जाएगीं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद के प्रदीप चंपावत अद्‍भुत क्षमता के धनी है, उन्हें क्रिकेट में दोनों हाथों से छह प्रकार की गेंदबाजी करने की दुर्लभ काबिलियत प्राप्त है। बता दे की प्रदीप अपने दोनों ही हाथो से सभी छह प्रकार की गेंद डालने में सक्षम है।

वे सभी तरह की गेंदबाजी 100 फीसदी सटीकता के साथ करते हैं व अपने इसी हुनर के दम पर प्रदीप अपने अन्य और भी मैचों में इनका प्रभावी उपयोग कर विकेट ले चुके है। अहमदाबाद के प्रदीप चंपावत ने अपने एक बयान में कहा है कि उन्हें बचपन में अपनी काबिलियत का ज्यादा अंदाजा नहीं था, प्रदीप ने आगे दोहराया है की जब उन्होंने क्रिकेट खेलना प्रारंभ तब उन्होंने यह प्रयोग करने की सोची व फिर बाद में प्रदीप को इसमें सफलता भी मिली। आपको बता दे कि प्रदीप बीसीसीआई के मैचों में अंपायरिंग और स्कोरिंग भी करते हैं।

एक स्थानीय मैच में जब प्रदीप दाएं हाथ से गेंदबाजी कर रहे थे तब वे बेहद महंगे साबित हो रहे थे और उन्हें विकेट नहीं मिल रहे थे तो उन्होंने बाएं हाथ से गेंदबाजी कि व अपनी पहली ही बॉल पर एक विकेट हासिल किया. तथा अब अहमदाबाद के प्रदीप चंपावत मैच में अंपायर से अनुमति लेकर अलग-अलग हाथों से गेंदबाजी कर सफलता हासिल करते हैं. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -