ईशा गुहा देती है ब्रिटीश चैनल पर एक्सपर्ट कमेंट, आईपीएल में भी दिया है योगदान
ईशा गुहा देती है ब्रिटीश चैनल पर एक्सपर्ट कमेंट, आईपीएल में भी दिया है योगदान
Share:

क्रिकेटर ईशा गुहा भारतीय मूल की ब्रिटिश नागरिक है वे क्रिकेट प्रोग्राम प्रेजेंट ब्रिटेन के प्रतिष्ठित रेडियो 4 पर  करती है. वह प्रोग्राम में बतौर क्रिकेट स्पेशिएलिस्ट शामिल है और हर ओवर की समाप्ति पर एक्सपर्ट्स कमेंट देंती है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इंग्लैंड के क्रिकेट 4 चैनल पर प्रसारित किए जाने वाले इस कार्यक्रम में वह विश्व की पहली महिला है जो बतौर एक्सपर्ट अपने कमेंट्स देती है. इस कार्य को उनसे पहले अब तक भूमिका ज्यॉफ्री बॉयकॉट तथा जोनाथन एगर्स द्वारा निभाई जा रही है.

आईपीकेएल : रोमांचक मुकाबले में दिलेर दिल्ली ने चेन्नई चैलेंजर्स को दी मात

पहली एशियन ईशा गुहा महिला क्रिकेट में ब्रिटेन का प्रतिनिधित्व करने वाली है. उन्होने अपनी आला प्रतिभा की वजह से 29-वर्षीय की उम्र में ईशा गुहा ने इंग्लैंड की और से वुमन एशेज तथा वर्ल्ड कप जीतने मे महिला क्रिकेट टीम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.इस बारे में बात करने पर ईशा ने बताया कि वह प्रोग्राम में अनुभवी विशेषज्ञों के साथ मेजबानी करने में बहुत रोमांच अनुभव कर रही है. उन्होंने खुद को ब्रिटेन टीम का बहुत बड़ा फैन बताते हुए इस अनुभव को अद्भुत बताया.

सुदीरमन कप : चीन ने मलेशिया को दी 5-0 से मात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के साथ एक्सपर्ट की भूमिका में ईशा. वह आईपीएल में भी एक्सपर्ट की भूमिका निभा चुकी हैं. ईशा गुहा फिलहाल इंग्लैंड में पीएचडी कर रही हैं. इसके अलावा अपने कार्य क्षेत्र में पूरी लगन और मेहनत से काम कर रही है.आज 21 मई को ईशा गुहा का जन्मदिन है इस अवसर पर हमने उनके जीवन के खास उपलब्धियों से आपको रूबरू कराया है.

वर्ल्ड कप 2019: जिस सवाल से टीम इंडिया है परेशान, धोनी हो सकते हैं उसका सटीक समाधान

इटली ओपन : योहाना कोंटा को मात देकर कैरोलिना प्लिस्कोवा ने अपने नाम किया खिताब

इस दिग्गज बल्लेबाज ने हार्दिक को बताया तुरूप का इक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -