आईपीकेएल : रोमांचक मुकाबले में दिलेर दिल्ली ने चेन्नई चैलेंजर्स को दी मात

May 20 2019 12:23 PM
आईपीकेएल : रोमांचक मुकाबले में दिलेर दिल्ली ने चेन्नई चैलेंजर्स को दी मात

मुंबई : इंडो इंटरनेशल प्रीमियर कबड्डी लीग के पहले सीजन में दिलेर दिल्ली ने चेन्नई चैलेंजर्स को 49-37 से मात दे लगातार चौथी जीत दर्ज की है। रविवार रात बालेवाड़ी स्पोर्टस कॉम्पलेक्स में खेले गए इस रोमांचक मैच में दिल्ली ने चेन्नई को अपने से बेहतर होने के ज्यादा मौके नहीं दिए। इसकी शुरुआत पहले क्वार्टर से ही हो गई थी। 

इस सलामी जोड़ी के कंधो पर होगी विश्व कप में सफल शुरुआत की जिम्मेदारी

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चेन्नई ने 3-1 से बढ़त ले ली, लेकिन दिल्ली ने 3-3 से बराबरी की। यहां से दिल्ली आगे निकल गई और 8-5 से आगे हो गई। इस क्वार्टर का रोमांच यहां से बढ़ गया। चेन्नई ने 8-8 से बराबरी की और फिर अंकों की छीना-छपटी के बीच स्कोर 9-9 से बराबर हुआ लेकिन दिल्ली एक अंक लेकर पहले क्वार्टर का अंत 10-9 के साथ करने में सफल रही।

इटैलियन ओपन : जोकोविच को हराकर नौवीं बार नडाल ने जीता खिताब

इन्होने भी किया शानदार प्रदर्शन 

इसी के साथ दूसरे क्वार्टर में आते ही चेन्नई ने स्कोर बराबर किया और यहां से एक बार फिर एक-एक अंक ले बराबरी करने का सिलसिला शुरू हो गया। यहां से कुछ देर तक स्कोर 11-11, 12-12, 13-13 रहा लेकिन दिल्ली 15-13 से आगे निकल गई और फिर सुनील जजपाल की सुपर रेड के दम पर हासिल चार अंकों से उसने अपनी बढ़त को 19-14 पहुंचा दिया। इसी बढ़त को कायम रखते हुए दिल्ली ने दूसरे क्वार्टर का अंत 21-17 के स्कोर के साथ किया।

क्रिकेट के हीरो ने मैदान पर नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर बनाया शानदार रिकॉर्ड

विश्व कप से पहले शमी ने दे डाली बल्लेबाजों को ऐसी चेतावनी

वर्ल्ड कप 2019: सन्यास लेने के बाद भी वेस्टइंडीज की टीम से खेलते नज़र आ सकते हैं ये दिग्गज खिलाड़ी