Share:
'मुझे चिकन बहुत पसंद है..', एमएस धोनी ने एक और कंपनी में लगाया पैसा
'मुझे चिकन बहुत पसंद है..', एमएस धोनी ने एक और कंपनी में लगाया पैसा

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक और कंपनी में निवेश किया है। इस कंपनी का नाम लिबरेट फूड्स प्राइवेट लिमिटेड है, जो प्लांट प्रोटीन स्टार्टअप शाका हैरी (Shaka Harry) संचालित करती है। यह एक प्लांट बेस्ड मीट ब्रांड है, जिसके कई प्रोडक्ट बाजार में उपलब्ध हैं और फिलहाल, देश के 10 शहरों में इसका कारोबार चलता है। कंपनी की तरफ से बेंगलुरु में एक इवेंट के दौरान इस बात की जानकारी शेयर की गई है कि MS Dhoni इस कंपनी में निवेशक के साथ-साथ ब्रांड अंबेसडर भी हैं।  

हालांकि, धोनी ने इस स्टार्टअप में कितना पैसा लगाया है, इसका खुलासा कंपनी ने नहीं किया है। शाका हैरी (Shaka Harry) की स्थापना  आनंद नागराजन, संदीप देवगन, हेमलता श्रीनिवासन, रूथ रेनिता और अनूप हरिदासन ने की थी। संदीप देवगन का कहना है कि महेंद्र सिंह धोनी का एस ब्रांड के साथ जुड़ना प्लांट बेस्ड मीट से तैयार प्रोडक्ट्स को लेकर लोगों में जागरुकता फैलाने में सहायक साबित होगा। 

प्लांट बेस्ड मीट ब्रांड Shaka Harry के साथ जुड़ने पर धोनी ने अपनी पसंद के बारे में बताते हुए कहा है कि , 'मुझे चिकन (Chicken) काफी पसंद है, किन्तु अब मैं संतुलित आहार अधिक पसंद करता हूं। जो शाका हैरी के प्रोडक्ट्स के माध्यम से आसान हो जाता है।' उन्होंने शाका हैरी के उत्पाद एक विस्तृत श्रृंखला (Wide Range) के साथ आते हैं और पारंपरिक मांस व्यंजनों (Traditional Meat Dishes) की तुलना में एक हेल्थी एक्सपीरियंस प्रदान करता है। 

T20 वर्ल्ड कप में कौन होगा बुमराह का रिप्लेसमेंट ? BCCI ने रोहित और द्रविड़ पर छोड़ा फैसला

BCCI में हो सकती है भाजपा नेता की एंट्री, आशीष शेलार बन सकते हैं कोषाध्यक्ष

BCCI से OUT हुए गांगुली, बोर्ड के ऑफिस से बेहद गुस्से में निकले 'दादा'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -