बर्थडे पर चाचा ने भतीजी को दिया खुशियां छीन लेने वाला तोहफा, परिवार में पसरा सन्नाटा

लखनऊ: बुलंदशहर के खानपुर में रविवार को एक बच्ची को उसके 8वें बर्थडे पर चाचा ने ऐसा खौफनाक गिफ्ट दिया कि हर किसी के चेहरे पर सदमे की लकीर छा गई। बर्थडे के अवसर पर सगे चाचा ने बच्ची के सामने ही उसके माता पिता को चार गोली मार दी। घटना में दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए जिन्हें हायर मेडिकल सेंटर दिल्ली रेफर किया जा चुका है। पुलिस ने अपराधी चाचा को हिरासत में ले लिया है।

थाना क्षेत्र के गांव खिदरपुर निवासी मोहित की बेटी अदिति का रविवार को बर्थडे था। जश्न के माहौल में पूरा परिवार एक ही छत के नीच इक्कठा हुआ था। पार्टी में मौजूद मोहित के भाई मूलचंद ने देर रात्रि मोहित व उसकी पत्नी पूजा पर एक के बाद एक चार गोली मार दी।

जहां इस बात का पता चला है कि अचानक घटित इस घटना के उपरांत पूरा परिवार स्तब्ध रह गया। वहीं गोली की आवाज सुनकर व चीख पुकार मचने पर आस पड़ोस के लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की जानकारी पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जख्मियों को जिला हॉस्पिटल भेज दिया। जहां उनकी हालत गम्भीर देखते हुए चिकित्सकों ने दोनों जख्मियों को हायर सेंटर रेफर किया जा चुका है। घटना के उपरांत ग्रामीणों में दोनों भाइयों के मध्य  बंटवारे को लेकर विवाद की चर्चा भी चल रही है।

दिल्ली में सिलेंडर फटने से 5 घायल

फरीदाबाद की इस सोसायटी में लगी आग, लोगों के बीच मचा हाहाकार

केंद्र सरकार ने लिया बड़ा निर्णय, ED और CBI चीफ का कार्यकाल में कर दी बढ़ोतरी

Most Popular

- Sponsored Advert -