फरीदाबाद की इस सोसायटी में लगी आग, लोगों के बीच मचा हाहाकार
फरीदाबाद की इस सोसायटी में लगी आग, लोगों के बीच मचा हाहाकार
Share:

फरीदाबाद में शनिवार देर रात्रि सेक्टर 70 स्थित रॉयल हेरिटेज सोसायटी में आग लगने से हाहाकार मच गया। सूचना पाकर दमकल मंत्रालय और थाना सदर पुलिस घटनास्थल पर पंहुची। थाना सदर प्रभारी रामबीर सिंह ने बताया कि घटना देर रात्रि तकरीबन ढाई बजे की है। जहां इस बात का पता चला है कि ड्यूटी ऑफिसर देवेंद्र सिंह दलबल के साथ मौके पर पंहुचे और लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने का प्रयास किया। फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां घटनास्थल पर पंहुची। टावर नंबर 19 फ्लैट नंबर 1805 में तेज  आग लगी हुई थी।

11वीं मंजिल पर फ्लैट नंबर 1105  में ऊपर से कोई ज्वलनशील कचरा नीचे आने लगा। जिससे 1105 में भी आग लग गई। फ्लैट के निवासी इससे पहले ही नीचे आ गए थे। टावर नंबर 19 के पहले तल से लेकर 33वीं मंजिल तक पुलिस कर्मियों ने हर फ्लैट के गेट पर जाकर लोगों को आग के बारे में जानकारी दे दी। कुछ लोग पहले ही नीचे आ गए थे।

18वीं मंजिल से ऊपर वाली सभी मंजिलों के निवासियों को सीढ़ियों से ले जाकर टावर नंबर 20 से नीचे सुरक्षित लाया गया है। आग बुझाने में फायर ब्रिगेड की गाड़ी का पानी का प्रेशर 11वीं मंजिल तक नहीं पहुंच पाया। जहां इस बात का पता चला है कि फायर ब्रिगेड व पुलिस के कर्मचारियों ने फ्लैटों से बाल्टीयो की सहयता से पानी ले लेकर आग को काबू कर रहे थे। आगजनी में किसी जान की कोई क्षति नहीं हुई है।  फ्लैट नंबर 1805 पूरी तरह से जल गया है। आग की तपिश से कई फ्लैटों में हल्की हानि भी हुई। करीब सात फ्लैट मालिकों ने नुकसान की बात कही है। 

केंद्र सरकार ने लिया बड़ा निर्णय, ED और CBI चीफ का कार्यकाल में कर दी बढ़ोतरी

घर पर अकेला था युवक और लग गई आग, दूसरे गांव तक मचा हाहाकार

VIDEO! शादी के फंक्शन के दौरान परेशान हुई राज कुमार राव की दुल्हन पत्रलेखा, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -