मनीप्लांट नहीं बल्कि इस पौधे को लगा लें घर में, रातो-रात अमीर बन जाएंगे आप
मनीप्लांट नहीं बल्कि इस पौधे को लगा लें घर में, रातो-रात अमीर बन जाएंगे आप
Share:

दुनियाभर में लोग अपने घरों में मनीप्लांट लगाते हैं क्योंकि उसे धन का पौधा कहा जाता है उसके घर में होने से खूब पैसा आता है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे पौधे के बारे में बताने जा रहे हैं जो उससे भी कहीं ज्यादा पैसे देता है और जिसके कारण उससे भी कहीं ज्यादा पैसा आता है. आप सभी जानते ही हैं कि भारत में वास्तु शास्त्र के साथ चीनी वास्तुशास्त्र फेंगशुई का भी महत्व है और उसी के अनुसार अगर यह पौधा घर में हो तो पैसों की कोई कमी नहीं होती है. जी हाँ, आइए जानते हैं वह पौधा कौन सा है. जी दरअसल उस पौधे का नाम है क्रासुला का पौधा जो मनीप्लांट से कहीं ज्यादा अमीरी आपको दे सकता है. 

1- कहते हैं क्रासुला के पौधे को मनी प्लांट की तरह फेंगशुई में "मनी ट्री" कहा जाता है और फेंगशुई में इसका काफी महत्व है. ऐसा भी माना जाता है कि यह पौधा चुंबक की तरह पैसों को अपनी ओर खींचता है और मनीप्लांट से ज्यादा अपनी और पैसों को आकर्षित करता है. 


2- माना जाता है कि यह छोटा सा मखमली पौधा गहरे हरे रंग का होता है और इसका फैलाव बहुत जल्दी से होता है जितना यह फैलता है उतना ज्यादा पैसा आपके घर में आता है.

3- कहते हैं इस पौधे को किसी गमले या जमीन में लगा देना चाहिए और फिर इसे फैलने देना चाहिए.  सबसे ख़ास बात यह है कि इसे धूप या छांव कहीं भी लगाया जा सकता है.

4- कहा जाता है कि यह पौधा सकारात्मक ऊर्जा देता है और नकारात्मक ऊर्जा को बाहर करने में मदद करता है. इसी के साथ इसे घर के मुख्य द्वार के दायीं तरफ लगाना चाहिए क्योंकि इससे खूब पैसा आता है.

8 लौंग का ये टोटका आपको रातों रात बना सकता है लखपति

कुमकुम और घी आपको कुछ दिनों में बना सकते हैं करोड़पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -