कुमकुम और घी आपको कुछ दिनों में बना सकते हैं करोड़पति
कुमकुम और घी आपको कुछ दिनों में बना सकते हैं करोड़पति
Share:

दुनियाभर में हर व्यक्ति को धन-दौलत की जरुरत पड़ती है ऐसे में धन-दौलत आज के समय की सबसे बड़ी जरुरत बन गयी है और आजकल बिना पैसे के कोई काम संभव नहीं होता है. ऐसे में आजकल पैसों के लिए लोग कई तरह के टोने और टोटके करते हैं और इस कारण से उनके पास पैसा आने लगता है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसा टोटका बताने जा रहे हैं जिसे करने से आप अमीर बन सकते हैं. जी हाँ, आज हम आपको टोटका बताने जा रहे हैं जिसे अपनाकर आप अमीर बन सकते हैं. आइए जानते हैं वह टोटका.

*- कहते हैं घर की नकारात्मकता को दूर करके सकारात्मकता को बढाने के लिए हर रविवार को घर के मुख्य दरवाजे पर कुमकुम छिडकना चाहिए और इसके बाद दरवाजे के दोनों तरफ घी का दीपक जलाएं. कहा जाता है ऐसा करने से कुछ ही दिनों में आपके घर की सुख-समृद्धि बढ़ने लगेगी.

*- कहा जाता है रविवार की सुबह को या किसी भी दिन स्नान करने के बाद पूजा में प्रयोग किया जाने वाले लाल धागा यानि मौली लें और उसे केसर से रंगकर अपने घर के मुख्य दरवाजे पर बाँध देना चाहिए क्योंकि यह लाल धागा घर में आने वाली नकारात्मकता को रोकता है और घर में सकारात्मक माहौल बनाये रहता है.

*- कहते हैं हर सुबह स्नान करने के बाद ताम्बे के लोटे में जल भरकर उसमें फूल, कुमकुम और चावल डालना चाहिए और इसके बाद इस जल को किसी नजदीकी बरगद के पेड़ की जड़ों में डाल देना चाहिए. कहते हैं ऐसा करने से घर की सुख-समृद्धि में बढ़ोत्तरी होने लगती है.

*- कहा जाता है किसी भी शुभ दिन स्फटिक का श्रीयंत्र अपने घर लायें और उसे घर या दुकान में लगा देने से आपके घर में पैसा आने लगेगा. वहीं उस वक्त ध्यान रखें कि श्रीयंत्र की हर रोज पूजा करें.

एक-दूसरे का मुंह तक नही देखने वाले पति-पत्नी यह टोटका करते ही नहीं छोड़ेंगे कभी साथ

अगर इस अवस्था में दिखे छिपकली तो समझ जाइए होने वाला है बहुत बुरा

सुबह उठते ही पढ़ ले यह मंत्र, सफलता चूमेगी आपके कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -