8 लौंग का ये टोटका आपको रातों रात बना सकता है लखपति
8 लौंग का ये टोटका आपको रातों रात बना सकता है लखपति
Share:

आजकल सभी को अमीर बनने का चस्का लगा है. ऐसे में अमीर बनने के लिए खूब मेहनत करनी होती है लेकिन कुछ टोटके भी होते है जिससे अमीर बना जा सकता है और आज हम आपको वही टोटकों के बारे में बताने जा रहे है. आइए जानते हैं उन टोटकों के बारे में.

1 – अगर आप धन संबंधी कार्य में सफलता चाहते हैं तो एक नींबू के ऊपर चार लौंग गाड़ दें और ‘ओम श्री हनुमंते नमः’ मंत्र का जाप 21 बार करें. फिर उसके बाद उस लौंग वाले नींबू को अपने साथ रख लें. कहते हैं ऐसा करने से आप करोड़पति बन जाएंगे.

2 – अब अगर आपका धन संबंधी कोई कार्य आपकी इच्छा के विरुद्ध हो रहा है, तो इसके लिए आप कपूर और एक फूल वाली लौंग एक साथ जलाकर तीन – चार दिन में थोड़ी – थोड़ी खा लें. ऐसा करने से आपको लाभ होगा और धन की वर्षा होगी.

3 – अगर आपको पैसा ही पैसा चाहिए तो एक दीपक लें और उसमें 7-8 लौंग डालकर शनिवार की शाम को घर के किसी कोने में रखकर जला दें. ध्यान रखे कि ऐसा आपको 7 शनिवार तक लगातार करना है तभी सफलता मिल पाएगी.

4 – अगर आपको धन की वर्षा चाहिए तो सुबह पूजा के बाद आरती करते समय अपने दीपक में दो लौंग डालकर आरती करें या फिर कपूर में दो फूल वाले लौंग डालकर आरती करें. इससे आपको अमीर बनने से कोई नहीं रोक पाएगा.

5 – अमीर बनने के लिए कच्ची घानी के तेल के दीपक में लौंग डालकर हनुमान जी की आरती करने से अनिष्ट दूर होता है और धन की अचनाक ही प्राप्ति हो जाती है.

जेब में रख लें इस रंग की कौड़ी, बना देगी आपको अरबपति

तिजोरी को इस दिशा में रखकर उसके अंदर रख दें इत्र वाला मोरपंख, हमेशा रहेगी धन से भरी

जिस पुरुष की पत्नी में होते हैं यह गुण, वह हो जाते है मालामाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -