पटाखा फैक्ट्री में विस्फोटक से भरी गाड़ी में हुआ धमाका, गोदाम में लगी आग

Apr 16 2019 02:37 PM
पटाखा फैक्ट्री में विस्फोटक से भरी गाड़ी में हुआ धमाका, गोदाम में लगी आग

गुड़गांव : शहर के कादीपुर स्थित इंडस्ट्रीयल क्षेत्र में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोटक से भरी सीएनजी की गाड़ी में अचानक धमाका हो गया। रविवार देर रात घटी इस घटना में पटाखा गोदाम में आग लग गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चार गंभीर रूप से घायलों को सफदरजंग अस्पताल पहुंचाया गया, जहां एक घायल ने दम तोड़ दिया। 

Maruti Suzuki इन कारों पर दे रहा बंपर डिस्काउंट, ये है लास्ट डेट

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दो घायलों को गुड़गांव के प्राइवेट अस्पताल में एडमिट कराया गया है। रविवार रात 9.35 बजे कादीपुर इंडस्ट्रीयल क्षेत्र की गली नंबर-8 में लक्की कटारिया नामक व्यक्ति का पटाखा फैक्ट्री में सीएनजी की एक गाड़ी आई थी। इसमें विस्फोटक भरा हुआ था। जब विस्फोटक उतारा जा रहा था तो अचानक गाड़ी में धमाका हो गया। देखते ही देखते गाड़ी के परखचे उड़ गए। 

क्या मुस्लिम महिलाओं को मिलेगा मस्जिद में प्रवेश का अधिकार ? आज SC करेगा सुनवाई

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच 

जानकारी के मुताबिक इस हादसे में गाड़ी चालक के सहयोगी सत्तार निवासी रूपनगर अजमेर और कंपनी का केयर टेकर नेपाल सिंह महतो निवासी मैदापुर बेगू सराय की मौत हो गई है। आग की सूचना मिलते ही सेक्टर-37 से पहुंची दमकल की गाड़ियों ने एक घंटे में ही आग पर काबू पा लिया गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर फैक्ट्री संचालक भारत भूषण कटारिया और उसके बेटे अमित कटारिया को गिरफ्तार किया है।

18 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान, आज थम जायेगा चुनाव प्रचार

दिल्ली सीलिंग मामला: आज अहम् सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

माँ वैष्णो देवी यात्रा पर फिर मंडराया आतंकी हमले का खतरा, जारी है सर्च ऑपरेशन