इस गुमनाम सितारे ने जीता कॉमेडी एक्‍टर का अवॉर्ड, खुशी के साथ छलक पड़ा दर्द...
इस गुमनाम सितारे ने जीता कॉमेडी एक्‍टर का अवॉर्ड, खुशी के साथ छलक पड़ा दर्द...
Share:

हाल ही में 13वें भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड का आयोजन मुंबई में बड़ी धूम-धाम से संपन्न हुआ है. बता दें कि इस दौरान निरहुआ को बेस्ट एक्टर और आम्रपाली को बेस्ट एक्ट्रेस के ख़िताब से नवाजा गया. वहीं बेस्‍ट कॉमेडी एक्‍टर के अवॉर्ड की बात आई तो इसमें सी पी भट्ट बाजी मर ले गए. 

भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड 2018 में बेस्‍ट कॉमेडी एक्‍टर का अवार्ड हासिल करने पर वे काफी भावुक नजर आए और खुशी भी उन्होंने जाहिर की. इस दौरान  भट्ट ने भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड का शुक्रिया अदा करते हुए कहा – मैंने अपनी लाइफ और करियर में कई उतार चढ़ाव देखे हैं, यहां तक कि जब सर्वाइवल मुश्किल हो गया तो मैंने मुंबई छोड़ दिया था. उन्होंने आगे कहा कि लेकिन मेरे दिल में कसक थी कि फिर से मायानगरी की और जॉन और मैं गया. 

भावुक भट्ट ने आगे कहा कि मुझे अपनी माटी की भाषा भोजपुरी में फिल्‍म करने का मौका मिला और आज भोजपुरी ने मुझे इस काबिल बना दिया है कि मैं यह अवार्ड ले रहा हूं. बता दें कि इस अवॉर्ड समारोह का आयोजन बड़ी धूम-धाम से सम्पन्न हुआ. समारोह में भोजपुरी सिनेमा के लगभग सभी दिग्गजों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. आपको बता दें कि राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय, भारतेन्दु नाट्य अकादमी, संगीत नाट्य अकादमी, संस्कार भारती इन सभी संस्थाओ से भी भट्ट ने बहुत कुछ सीखा और बाद में कबीरा खड़ा बाजार में, सजन रे झूठ मत बोलो, दुलारी बाई, कम्पनी उस्ताद, होरी, गुड़ बाई स्वामी आदि कई नाटको में अभिनय का लोहा मनवाया. 

VIDEO : पहले जमकर पी शराब, फिर कर दिया मूड ख़राब, आपको झकझोर कर रख...

VIDEO : निरहुआ-आम्रपाली ने इस तरह मनाया क्रिसमस, भोजपुरिया अंदाज में गाया गाना

संभावना के इस नए लुक पर मर-मिटेंगे आप, ज़रा संभलकर देखें तस्वीर...

अक्षरा की इस सेक्सी तस्वीर ने लूटे हजारों दिल, देखते ही खो बैठेंगे होश...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -