अक्षरा की इस तस्वीर ने लूटे हजारों दिल, देखते ही खो बैठेंगे होश...
अक्षरा की इस तस्वीर ने लूटे हजारों दिल, देखते ही खो बैठेंगे होश...
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह को भोजपुरी सिनेमा जगत में टॉप की एक्ट्रेस में से एक माना जाता है. ख़ास बात यह है कि अक्षरा सिंह जितना शानदार अभिनय करती हैं, उससे ज्यादा वो खूबसूरत भी है. इसी के चलते भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें ब्यूटी क्वीन के नाम से भी पहचाना जाता है. वहीं अक्षरा सिंह ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को एक के बाद एक हिट फिल्म भी दी है, और उनका ये सिलसिला लागातार चल रहा है. फ़िलहाल वे अपने व्यस्त शेड्यूल में भी अपने फैंस से जुड़े रहने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने दे रही हैं. इसी कारण है अक्षरा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं.

बता दें कि इतना ही नहीं बल्कि अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों को शेयर करने का भी कोई भी मौका अपने हाथ से नहीं गंवाती हैं. हाल ही में इसी क्रम में एक बार फिर से अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर कर धमाल मचा दिया है. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बता दें कि अक्षरा सिंह की इस लेटेस्ट तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

अक्षरा सिंह अपनी इस नई तस्वीर में गॉग्लस लगाए काफी कातिलाना लुक देती हुई दिखाई दे रही हैं. अक्षरा के इस अंदाज पर तो कोई भी मर-मिटने को तैयार हो सकता है. आपको यह भी बता दें कि अक्षरा सिंह ने कुछ घंटो पहले ही इस तस्वीर को शेयर किया है. काफी कम समय में इसे 14 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. अतः आप इसी से अक्षरा सिंह के दीवानगी का अंदाजा लगा सकते हैं. 

पहली बार एक साथ नजर आएंगे ये दोनों भोजपुरी स्टार

अवॉर्ड शो में इस ड्रेस में पहुंची आम्रपाली, देखते ही उड़ गए सबके होश

एक बार फिर निरहुआ संग रोमांस को तैयार अंजना, सैया जी दगाबाज में होगा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -