रणबीर कपूर के बाद अब ये मशहूर एक्ट्रेस हुई कोरोना संक्रमित, हाल ही में ख़त्म की थी फिल्म शूटिंग
रणबीर कपूर के बाद अब ये मशहूर एक्ट्रेस हुई कोरोना संक्रमित, हाल ही में ख़त्म की थी फिल्म शूटिंग
Share:

कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया में हाहाकार मचा रखा है, वही देशभर में कोरोना वायरस का संकट फिर से बढ़ता जा रहा है। आए दिन संक्रमित मामलों में वृद्धि हो रही है। पिछले सप्ताह से अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी तथा अब इस सूचि में तारा सुतारिया का नाम भी सम्मिलित हो गया है। तारा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार, तारा सुतारिया कोरोना संक्रमित हो गई हैं। 

हाल ही में तारा ने अपनी अपकमिंग मूवी तड़प की शूटिंग पूरी की है। इस मूवी में तारा के साथ अहान शेट्टी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते दिखाई देंगे। यह फिल्म 24 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तड़प एक प्रेम कहानी है। इसका पोस्टर साझा करके तारा ने फिल्म की खबर दी थी। तारा ने पोस्टर साझा करते हुए लिखा था- एक प्रेम कहानी कई सारे इमोशन्स के साथ। साजिद नाडियाडवाला की प्रेम कहानी तड़प में जादू का अनुभव करें। 

वही यह फिल्म 24 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस मूवी से अहान शेट्टी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने भी मूवी का पोस्टर साझा करके तारा तथा अहान को बधाइयां दी थी। तारा सुतारिया हीरोपंती 2 में भी दिखाई देने वाली हैं। हीरोपंती 2 का टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर पोस्टर साझा किया गया था तथा रिलीज दिनांक का ऐलान किया गया हैं। हालांकि आधिकारिक अभी तक तारा सुतारिया के फिल्म में बतौर लीड अभिनेत्री होने का ऐलान नहीं किया गया है। 

फोटोग्राफर्स को देख सारा अली खान ने दिया ऐसा पोज की भड़क उठे यूजर्स, बोले- काम पाने के लिए एक्ट्रेस...

गौहर खान के बाद इस मशहूर अभिनेत्री के पिता का हुआ निधन, पोस्ट शेयर कर लिखा- एक गांव का लड़का...

जबरदस्त पोस्टर के साथ सलमान ने किया 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज डेट का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -