लॉकडाउन में नहीं मिली चाय तो शौहर ने बीवी को दिया तीन तलाक और फिर...
लॉकडाउन में नहीं मिली चाय तो शौहर ने बीवी को दिया तीन तलाक और फिर...
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. इस मामले में कोरोना वायरस की वजह से चल रहे लॉकडाउन में घर पर बैठे एक शौहर ने जब बीवी से चाय मांगी तो बीवी ने मना कर दिया. इस बात से नाराज होकर गुस्से में शौहर ने उसी समय बीवी को तीन तलाक दे दिया और बच्चे के साथ घर के बाहर कर दिया. इस मामले को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के एक गांव का बताया जा रहा है. खबर मिली है कि लॉकडाउन के दौरान घर में बैठे हाजी अफजल ने अपनी बीवी पीड़िता से चाय मांगी.

इस मामले में बीवी ने जब चाय की मांग अनसुनी कर दी और शौहर को चाय नहीं दी तो शौहर नाराज हो गए. खबरों के अनुसार गुस्से में घर बैठे ही शौहर ने अपनी बीवी को तीन तलाक दे कर मासूम बच्चे के साथ घर बाहर भगा दिया जबकि तीन तलाक पर लगाम लग चुकी है. इस मामले को बाराबंकी में रामनगर थाना क्षेत्र के सुंधियामऊ गांव का बताया जा रहा है. जी दरअसल, 3 साल पहले पीड़िता पीड़िता का विवाह हाजी अफजल से हुआ था. इन दोनों का दो साल का बेटा भी है.

खबर है कि इस मामले में पीड़िता ने बताया कि, ''हमारी शादी के तीन साल गुजर गए हैं. हमारा एक बेटा भी है. इन्होंने मुझसे चाय मांगी तब मैं बेटे के लिए दूध की शीशी बना रही थी. इस वजह से मैं चाय नहीं दे पाई तो मुझे मारा और तीन तलाक देकर बच्चे समेत घर से भगा दिया.'' वहीं मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने आगे यह भी कहा कि, ''मैं लॉकडाउन में अपने घर लखनऊ नहीं जा सकती हूं इसलिए यहीं गांव में अपने रिश्तेदार के यहां रह रही हूं.'' इस मामले में पुलिस ने शौहर और उसके परिवार वालों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

लॉकडाउन के बीच अपराधों को मिल रही हवा, सामने आया लूटपात का नया मामला

धर्म पूछने के बाद कर दी सब्जीवाले की पिटाई

बच्ची का अपहरण कर किया रेप और फिर दे दी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -