महेश बाबू के घर में छाया कोरोना का संकट, घबराई नम्रता शिरोडकर ने उठा डाला ये कदम
महेश बाबू के घर में छाया कोरोना का संकट, घबराई नम्रता शिरोडकर ने उठा डाला ये कदम
Share:

कोरोना महामारी ने पुरे देश में आतंक मचा रखा है वही भारत में एक बार फिर से कोरोनावायरस के केस बढ़ते जा रहे हैं। मनोरंजन जगत भी कोरोनावायरस की चपेट से अछूती नहीं रही है। इस मध्य जानकारी आई है कि दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के अभिनेता महेश बाबू के घर में भी एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, महेश बाबू के ड्राइवर को कोरोनावायरस हो गया है। ड्राइवर के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के पश्चात् एक्टर के घर में हंगामा मच गया।

सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में लिखा गया है कि महेश बाबू की वाईफ नम्रता ने ड्राइवर के कोरोना पाए जाने के पश्चात् पूरे परिवार की कोरोना जांच कराई। हालांकि, सभी की रिपोर्ट नकरात्मक आई है और घर के शेष मेंबर सुरक्षित हैं। महेश बाबू ने अपने बच्चों गौतम तथा सितारा को हिदायत दी है कि वह अपनी मां के साथ घर के भीतर ही रहें।

पिछले वर्ष कोरोनावायरस के चलते महेश बाबू ने भी अपना पूरा वक़्त घर में अपने परिवार के साथ गुजारा था, किन्तु जैसे-जैसे कोरोना के मामले कम होने लगे तो उन्होंने कड़े नियमों के तहत अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग आरम्भ कर दी थी। उस के चलते महेश बाबू ने एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि यह हम सभी के लिए बेहद ही कठिन भरा वक़्त है। हमारे परिवार की सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। शेष सभी चीजें प्रतीक्षा कर सकती हैं।

शशि थरूर ने मानी अपनी गलती, पीएम मोदी के भाषण पर कमेंट के बाद बोले- जल्दबाजी में हेडलाइन...

एशिया पोस्ट सर्वे: 'लोकप्रिय पुलिस कप्तान 2021' के लिए इन 50 प्रतिबद्ध जिला पुलिस कप्तानों को किया गया चयनित

छात्रों को फेलोशिप देगी केजरीवाल सरकार, मिलेगा 10 लाख तक का एजुकेशन लोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -