तेलंगाना की सड़कों पर मंडराता नजर आया कोरोना वायरस
तेलंगाना की सड़कों पर मंडराता नजर आया कोरोना वायरस
Share:

कोरोना के प्रकोप के बीच हैदराबाद में स्थानीय कार म्यूज़ियम के मालिक ने एक ऐसी कार बनाई है जो बिलकुल कोरोना वायरस की तरह दिखती है. ऐसी कार बनाने के पीछे उद्देश्य घातक वायरस के बारे में लोगों में जागरूकता करना है. यह एक वन-सीटर कार है, जिसमें 100cc का इंजन लगा है और जिसकी क्षमता लगभग 40-km तक चलने की है. इस कार को बुधवार को पेश किया गया. 

इस अद्भुत सहयोग के बाद पीएम मोदी को विदेश में कहा गया 'महान' और 'प्रभु हनुमान'

इस मामले को लेकर सुधा कार म्यूज़ियम के मालिक, सुधाकर ने बताया था कि इसमें 100CC का इंजन है. यह एक चार-पहिया सिंगल-सीटर कार है. यह आराम से 40 किमी तक की यात्रा कर सकती है. मॉडल तैयार करने में हमें दस दिन लगे. मुझे उम्मीद है कि हम इससे जागरूकता फैला सकते हैं और लोगों को घर के अंदर रहने के लिए समझा सकते हैं.

तबलीगी जमात के छुपे हुए लोगों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दी चेतावनी

अपने बयान में आगे सुधाकर ने कहा कि कल हम कोरोना वायरस के आकार की कार का अनावरण कर रहे हैं. यह हैदराबाद की सड़कों पर जाएगी और लोगों को वायरस के खतरे के बारे में जागरूक करेगी और लोगों को शिक्षित करेगी. उम्मीद है कि लोग समझेंगे. वही, उन्होंने बताया कि इससे पहले, हमने एड्स पर जागरूकता फैलाने के लिए कंडोम के आकार की बाइक बनाई थी. सिर की सुरक्षा के लिए हेलमेट के आकार की कार बनाई थी. लोगों को आदत छोड़ने के लिए सिगरेट के आकार की बाइक बनाई थी. अब मैंने कोरोना वायरस के आकार की कार बनाई है.

रुड़की में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव

कोरोना संकट में अब तक का सबसे कड़ा फैसला, आज रात 12 बजे से 15 जिले हो जाएंगे सूनसान

कोरोना से मुक्ति के लिए पूर्व सीएम कमलनाथ ने जनता से की ये अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -