2.1 मिलियन टीके की खुराक पहुंची केरल: पिनारयी विजयन
2.1 मिलियन टीके की खुराक पहुंची केरल: पिनारयी विजयन
Share:

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कहा है कि कोविद टीकाकरण अभियान ठीक चल रहा है और 3.47 लाख खुराक दी गई है, जबकि राज्य में 2.1 मिलियन खुराक की एक ताजा आपूर्ति आ रही है। सीएम ने बताया कि इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (ICMR) ने भारत बायोटेक - कोवाक्सिन को हरी झंडी दे दी है, जो माना जाता है कि यूनाइटेड किंगडम में पाए जाने वाले कोविद वेरिएंट के खिलाफ भी प्रभावी है। 

उन्होंने मीडिया से कहा- "अब तक 3.47 लाख स्वास्थ्य पेशेवरों ने 1.14 लाख अधिकारियों के अलावा वैक्सीन ले लिया है, जो विधानसभा चुनाव ड्यूटी के लिए तैयार हो रहे हैं, 91,916 फ्रंट लाइन कोविद योद्धा हैं और सोमवार से 60% से ऊपर के 60,0 वर्ग के लोगों ने भी ले लिया है।" टीका उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले दिनों में अधिक से अधिक कोविड टीकाकरण केंद्र खोले जाएंगे और लोग ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं, जबकि टीका केंद्रों पर स्पॉट पंजीकरण भी उपलब्ध होगा। 

विजयन ने कहा- "केरल में फैले कोविद में कमी आई है और अगर कोई वर्तमान में कुल कोविद सकारात्मक मामले की तुलना करता है जो 45,995 पर खड़ा है, पिछले सितंबर के दौरान उसी के आसपास था। इसी तरह अगर कोई एक महीने पहले के आंकड़े से तुलना करता है। 

नेपाल पुलिस फायरिंग का शिकार हुआ भारतीय

बिना CM फेस के बंगाल के चुनावी दंगल में उतरेगी भाजपा, विजयवर्गीय ने दिया ये तर्क

अब दिल्ली-नोएडा की सड़क यात्रा में होगा 'ताजमहल-बनारस घाट' का दीदार, प्रशासन ने शुरू की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -