बिना CM फेस के बंगाल के चुनावी दंगल में उतरेगी भाजपा, विजयवर्गीय ने दिया ये तर्क

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर गुरुवार यानी 4 मार्च को सुबह से लेकर आधी रात तक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं की बैठकों का सिलसिला जारी रहा. बंगाल चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम पर केंद्रीय चुनाव कमेटी ने भी मंथन किया. CEC की बैठक के बाद भाजपा के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि 60 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम तय कर लिए गए हैं.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल में भाजपा सीएम कैंडिडेट के बिना चुनाव में जाएगी. हम सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे. चुनाव परिणाम आने के बाद सीएम को लेकर फैसला लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि हम उस राज्य में सीएम पद का प्रत्याशी घोषित नहीं करते, जिस राज्य में हमारी सरकार नहीं होती. विजयवर्गीय ने कहा कि नंदीग्राम से शुभेंदु अधिकारी और बाबुल सुप्रियो ने भवानीपुर से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है.

उन्होंने कहा कि इस पर फैसला पार्टी हाईकमान लेगा. भवानीपुर से सुप्रियो के अलावा 10 अन्य नेताओं ने भी चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है. पार्टी देखेगी कि क्या करना है. भाजपा के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सांसद चुनाव लड़ेंगे या नहीं, इसे लेकर हमने अभी कोई अंतिम निर्णय नहीं किया है. जरूरत पड़ने पर हम फैसला करेंगे.

अब नाक-गले से नहीं, बल्कि शरीर के इस हिस्से से कोरोना का सैंपल ले रहा चीन, हर कोई भड़क जाएगा

महिलाओं के लिए सरकार में पचास प्रतिशत नौकरी का आरक्षण: असम कांग्रेस

जब हिंदी गानों पर जमकर थिरके कैप्टन अमरिंदर और फ़ारूक़ अब्दुल्ला, वायरल हुआ Video

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -