नेपाल पुलिस फायरिंग का शिकार हुआ भारतीय
नेपाल पुलिस फायरिंग का शिकार हुआ भारतीय
Share:

यूपी के पीलीभीत में नेपाल पुलिस की फायरिंग में एक भारतीय नागरिक की जाने जा चुकी है। पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश ने केस की सूचना देते हुए बताया कि 3 भारतीय नेपाल गए थे, नेपाल पुलिस से उनका विवाद हो गया और नेपाल पुलिस ने हिन्दुस्तानी नागरिकों पर फायरिंग करना शुरू कर दी, जिसमें एक हिंदुस्तानी की जान जा चुकी है।

जंहा इस बात का पता चल है कि पीलीभीत में स्थित नेपाल सीमा टिल्ला नंबर 4 गांव के रहने वाले गोविंदा अपने दोस्त गुरमेज और पप्पू के साथ नेपाल गया था। शाम को जानकारी मिली गोविंदा को नेपाली पुलिस ने मुठभेड़ में मार दिया गया। इस खबर के उपरांत गांव में हड़कंप मच गया। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि गोविंदा के बाकी दो दोस्तों की तलाश शुरू हुई, लेकिन अभी वह लापता हैं। घटना के बाद से भारत-नेपाल बॉर्डर पर एसएसबी अलर्ट कर दी गई है। इस मामले में पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश ने बताया कि तीन भारतीय नागरिक नेपाल गए थे, वहां नेपाली पुलिस से आमना सामना हो गया, इस मुठभेड़ में नेपाली पुलिस की गोली से एक युवक की जान चली गई।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार मृतक के दोनों साथियों में से एक नेपाल में है, जबकि दूसरा इंडिया आ गया है, लेकिन अभी दोनों लापता हैं, घटना स्थल पर एसडीएम, सीओ के साथ थाने की पुलिस मौजूद है और बॉर्डर पर कोई भी समस्या नहीं है, फिर भी फोर्स पूरी तरीके से अलर्ट है और हम नेपाली पुलिस और प्रशासन के संपर्क में हैं।

बिना CM फेस के बंगाल के चुनावी दंगल में उतरेगी भाजपा, विजयवर्गीय ने दिया ये तर्क

अब दिल्ली-नोएडा की सड़क यात्रा में होगा 'ताजमहल-बनारस घाट' का दीदार, प्रशासन ने शुरू की तैयारी

दिनों दिन बढ़ता जा रहा रेल का किराया, लोकल ट्रेनों में देना होगा इतना किराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -