तमिलनाडु में फिर बढ़ने लगे कोरोना केस, राज्य सरकार ज़ारी कर सकती है चेतावनी
तमिलनाडु में फिर बढ़ने लगे कोरोना केस, राज्य सरकार ज़ारी कर सकती है चेतावनी
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु सरकार ने रविवार को कहा कि 12 और नमूनों ने ओमीक्रोन वेरिएंट बीए.4 और बीए.5 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। तमिलनाडु के चिकित्सा और परिवार कल्याण मंत्री मा सुब्रमण्यन के अनुसार, राज्य में एकत्र किए गए 150 नमूनों में से 12 ने कोरोनोवायरस ओमीक्रोन वेरिएंट बीए.4 और बीए.5 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। उन्होंने कहा, 'लोगों से करीब 150 नमूने लिए गए और हैदराबाद की एक प्रयोगशाला में भेजे गए और  इसके परिणाम सीधे प्रयोगशाला से हम तक पहुंचे हैं। तमिलनाडु में, दो उपन्यास कोविड -19 वेरिएंट का पता चला है," उन्होंने कहा। चेन्नई और आसपास के क्षेत्रों से आने वाले रोगियों को अलग कर दिया गया है और वे अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

इसके अलावा, मंत्री ने बताया कि स्वास्थ्य अधिकारी रोगियों के प्राथमिक संपर्कों के संपर्क में आने वाले माध्यमिक संपर्कों पर नजर रख रहे हैं। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने आगे कहा कि मई में चेन्नई के नवलूर में पाए गए बीए.4 वेरिएंट का एक मामला पूरी तरह से ठीक हो गया है।

तमिलनाडु के स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव जे राधाकृष्णन ने ओमीक्रॉन सबवैरिएंट्स के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाले सभी 12 लोगों से संपर्क किया, मंत्री ने कहा  कि  इन नए वेरिएंट की खोज की औपचारिक रूप से केंद्र सरकार द्वारा घोषणा की जाएगी।

सतर्कता तमिलनाडु में कोविड -19 मामलों में वृद्धि के बाद आई है। राज्य में रविवार को कोरोना वायरस के 107 नए मामले दर्ज किए गए। कोई नई मौत नहीं हुई, जिससे कुल मरने वालों की संख्या 38,025 लोगों तक पहुंच गई। एक मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक, राज्य में 836 एक्टिव केस हैं।

MP: मंदिर से लौट रहे पति-पत्नी पर 'आदमखोर' भालू ने किया हमला और फिर...

चाय वाले की बेटी ने पिता और देश का नाम किया रोशन, खेलो इंडिया में रचा इतिहास

20 रुपये सस्ता होगा पेट्रोल-डीजल, पीएम मोदी ने दिया संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -