आखिर कैसे सीएम योगी कोरोना से बचा पा रहे देश का सबसे बड़ा राज्य ?

भारत के कई राज्यों को अपना शिकार बनाने के बाद कोरोना वायरस ने तीन मार्च से उत्तर प्रदेश को भी अपनी चपेट में लिया था. इसके बाद से इस पर अंकुश लगाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जो प्रयास किया, वह सभी जगह पर सराहा गया. सीएम योगी आदित्यनाथ ने अफसर तथा मंत्रियों की टीम-11 का गठन करने कोरोना वायरस से निपटने के लिए कमर कसी है.

अमेरिका में गहराया रोज़गार संकट, अप्रैल में गई 2 करोड़ लोगों की नौकरी !

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि देश के सबसे अधिक जनसंख्या वाले राज्य उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण इतना भयावह रूप नहीं ले सका. यहां पर लॉकडाउन का काफी सख्ती से पालन कराया गया और सीएम योगी आदित्यनाथ ने लगातार अपनी टीम-11 के अफसरों तथा जिलों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की और समय-समय पर बेहतर से बेहतर योजना को क्रियान्वित भी कराया गया.

इस मामले में योगी सरकार को हाईकोर्ट से मिली राहत

अगर आपको नही पता तो बता दे कि कोरोना वायरस के संक्रमण से उत्तर प्रदेश में पॉजिटिव तथा मृतकों की संख्या के अनुपात में स्वस्थ होने वाले अधिक हैं. उत्तर प्रदेश में इसके कहर से उबरने वालों के आंकड़े का प्रतिशत देश में सर्वाधिक है. प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव से निगेटिव होने वालों का प्रतिशत 37 फीसद से अधिक है. यह देश में सर्वाधिक है. इनके बीच में भी 75 जिलों वाले राज्य में चित्रकूट में मरीज पाए जाने के बाद अब कुल 62 जिलों में कोरोना पॉजिटिव मरीज हैं.

आज प्रेस वार्ता करने वाले थे राहुल गाँधी, विशाखापट्टनम हादसे के कारण टाली

पीएम मोदी पर प्रियंका का वार, कहा- भगवान की बातें करना काफी नहीं, उस पर अमल भी करो

योगी सरकार ने शहीद की पत्नी को लेकर किया बड़ा ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -