पीएम मोदी पर प्रियंका का वार, कहा- भगवान की बातें करना काफी नहीं, उस पर अमल भी करो

लखनऊ: बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी ने देश को करुणा का संदेश दिया. पीएम मोदी के भाषण के कुछ ही घंटे बाद कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रवासी मजदूरों का एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपनी पीड़ा बयां कर रहे थे. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा कि केवल भगवान की बात दोहराना काफी नहीं, अमल भी कीजिए.

एक वीडियो को साझा करते हुए प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर लिखा कि, 'मजदूरों को गुजरात से यूपी लाया गया. पैसे भी वसूले गए. आगरा और बरेली जाने वालों को लखनऊ और गोरखपुर ले जाकर छोड़ा जा रहा है. आज बुद्ध पूर्णिमा का दिन है. बुद्ध की वाणी करुणा की वाणी थी. प्रवासी मजदूरों के साथ करुणा भरा व्यवहार हो और उन्हें सहारा मिले, यही हमारा प्रयास होना चाहिए.'

प्रियंका ने आगे लिखा कि 'सिर्फ भगवान की वाणी दोहराना काफी नहीं है। सरकार को उस पर अमल करके दिखाना होगा।'  आपको बता दें कि बुद्ध पूर्णिमा के मौके पर आयोजित किए गए एक वर्चुअल कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि भारत आज बुद्ध के कदमों पर चलकर सबकी सहायता कर रहा है, फिर चाहे वो देश में हो या फिर विदेश में, इस दौरान लाभ-हानि को नहीं देखा जा रहा है. हमारा काम निरंतर सेवा भाव से होना चाहिए, दूसरे के लिए करुणा-सेवा रखना आवश्यक है.

योगी सरकार ने शहीद की पत्नी को लेकर किया बड़ा ऐलान

इस मामले में योगी सरकार को हाईकोर्ट से मिली राहत

अमेरिका में गहराया रोज़गार संकट, अप्रैल में गई 2 करोड़ लोगों की नौकरी !

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -