आज प्रेस वार्ता करने वाले थे राहुल गाँधी, विशाखापट्टनम हादसे के कारण टाली

नई दिल्ली: कोरोना महामारी से जूझ रहे देश में एक और हृदयविदारक घटना हुई है. आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में स्थित एक प्लांट में गैस लीक होने के कारण आठ लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में कई लोगों को अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज दोपहर लगभग 12 बजे मीडिया से मुखातिब होने वाले थे, किन्तु विशाखापट्टनम की घटना की वजह से उन्होंने इसे स्थगित कर दिया.

बता दें कि कोरोना माहमारी पर राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साधते रहे हैं, इसके अलावा वह इकॉनमी को लेकर लगातार एक्सपर्ट्स से बात कर रहे हैं. इसी क्रम में आज राहुल गांधी प्रेस वार्ता करने वाले थे, लेकिन विशाखापट्टनम की घटना की वजह से उन्होंने इसे स्थगित कर दिया. अब राहुल गांधी शुक्रवार को मीडिया से मुखातिब हो  सकते हैं.

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने विशाखापट्टनम की घटना पर दुख भी जाहिर किया है. साथ ही उन्होंने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा है कि वे सभी घटना स्थल पर जाकर आम लोगों की मदद करें.  वहीं दूसरी तरफ  इकॉनमी के संकट को देखते हुए राहुल गांधी ने विशेषज्ञों से चर्चा करना शुरू किया है. जिसमें वह अभी तक रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन, नोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी के साथ चर्चा कर चुके हैं.

योगी सरकार ने शहीद की पत्नी को लेकर किया बड़ा ऐलान

इस मामले में योगी सरकार को हाईकोर्ट से मिली राहत

अमेरिका में गहराया रोज़गार संकट, अप्रैल में गई 2 करोड़ लोगों की नौकरी !

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -