प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने किया पिता का क़त्ल, प्रेम प्रसंग के विरोध से थी नाराज़
प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने किया पिता का क़त्ल, प्रेम प्रसंग के विरोध से थी नाराज़
Share:

अयोध्‍या: रामनगरी अयोध्या में रिश्‍तों को तार-तार करने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ म‍िलकर पिता की हत्या कर दी। बताया गया कि पिता अपनी बेटी के नाज़ायज़ संबंधों का विरोध करता था। इसी कारण बेटी ने अपने पिता की गला घोंटकर हत्‍या कर दी। पुलिस ने आरोपी व उसके प्रेमी को अरेस्ट कर लिया है। दोनों ने अपना जुर्म कबूल किया है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

सीओ रूदौली धर्मेंद्र यादव के अनुसार, पटरंगा थाना क्षेत्र के मजरा चक के सरैठा गांव के रहने वाले दरबारी लाल की चार बेटियां हैं। तीन बेट‍ियों की शादी हो चुकी है, जबकि छोटी लड़की रंजू अभी 18 वर्ष की है। वह अपने पिता दरबारी लाल के साथ रहती थी। रंजू का गांव के ही रवि नाम के युवक से प्रेम प्रसंग है। इसकी भनक जब दरबारी लाल को हुई तो उसने बेटी को समझाया। इसके बाद भी जब वह नहीं मानी तो उसके साथ सख्‍ती की। उसने बेटी के घर के बाहर जाने पर रोक लगा दी।

प्रेमी से न म‍िल पाने के कारण रंजू बहुत परेशान थी। उसने रवि के साथ म‍िलकर अपने पिता को ही रास्‍ते से हटाने की योजना बनाई। बीते शनिवार को दरबाली लाल खाना खाने के बाद घर के बाहर पड़े छप्‍पर में सो गए। आधी रात में रंजू और उसके प्रेमी ने म‍िलकर दरबारी लाल की बकरी बांधने वाली रस्‍सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। सीओ धर्मेंद्र यादव ने बताया कि आरोपित बेटी और उसके प्रेमी को अरेस्ट कर ल‍िया गया है। पुलिस की पूछताछ में युवती ने हत्या की बात स्वीकार की है।

अमानवीय घटना: लॉकडाउन के बीच इंदौर में पिता-पुत्र ने की युवक की पिटाई

महिला संग दुष्कर्म करने की कोशिश में था युवक, काट दिया प्राइवेट पार्ट

फसल खराब होने से किसान था परेशान और फिर कर लिया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -