मशहूर एक्ट्रेस चेल्सी हैंडलर ने शेयर किया मास्क बनाने का अनोखा तरीका
मशहूर एक्ट्रेस चेल्सी हैंडलर ने शेयर किया मास्क बनाने का अनोखा तरीका
Share:

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है. इस महामारी से लड़ने के लिए सभी देश अपने स्तर पर प्रयास में जुटे हुए है. पूरी दुनिया में 15 लाख 19 हजार 442 लोग इस वायरस से संक्रमित हैं और 88,543 लोगों की अब तक मौत हो गई है. इस वायरस से बचने के लिए हर कोई अब अपने स्तर पर प्रयास कर रहा है. वहीं अब हॉलीवुड एक्ट्रेस और कॉमेडियन चेल्सी हैं ने अपने इसंटाग्राम अकाउंट के जरिये फैंस को ब्रा से मास्क कैसे बनाया जा सकता है, इस बात की जानकारी साझा की है.  

दरअसल, चेल्सी हैंडलर ने अपनी ब्रा को मास्क का रूप दे दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, चेल्सी ने अपने इसंटाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस को ब्रा से मास्क कैसे बनाया जा सकता है, इस बात की जानकारी शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो के जरिए इससे कर के भी दिखाया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'शॉर्ट सप्लाई के बीच बना मास्क, हमें अब मामला अपने हाथों में लेना होगा. पुरुषों को भी. '

जानकारी के लिए बता दें की कोरोना वायरस के कारण भारत में मरने वाले लोगों की संख्या 166 पर पहुंच गई है और संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 5,734 हो गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि अब भी 5,095 लोग संक्रमित हैं जबकि 472 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है. मंत्रालय ने बताया कि देशभर में पिछले 24 घंटे में 17 और लोगों की मौत हुई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

नेटफ्लिक्स के लिए रूसो ब्रदर्स बनाएंगे ऐसी फिल्म

इस तरह के शो बनाना चाहती हैं जूली बोवेन

केंडल जेनर का ये क्यूट लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -