नेटफ्लिक्स के लिए रूसो ब्रदर्स बनाएंगे ऐसी फिल्म
नेटफ्लिक्स के लिए रूसो ब्रदर्स बनाएंगे ऐसी फिल्म
Share:

मार्वेल सिनेमैटिक यूनीवर्स की अपनी सुपरहीरोज फिल्मों के द्वारा दुनिया भर के दर्शकों का नजरिया बदलने के बाद फेमस फिल्म निर्देशक रूसो ब्रदर्स नेटफ्लिक्स की एक सुपरहीरोज फिल्म का जिम्मा उठाने जा रहे हैं. जी हां, अब वो नए प्रोजेक्ट पर काम काम कर रहे है.  सुपरहीरोज वाले इस प्रोजेक्ट का नाम 'पास्ट नाइट' है. उम्मीद ये जताई जा रही है कि यह फिल्म साल 2021 या फिर 2022 में रिलीज हो सकती है. पहले की योजना के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इस साल गर्मी के मौसम में शुरू होनी थी. लेकिन कोरोना के वजह से अभी यह योजना स्थगित कर दी गई है. इस फिल्म की स्क्रिप्ट को इस अतिरिक्त वक्त में और तराशा जा रहा है.  

अगर इस फिल्म की कहानी की बात करें तो पूर्व सुपरहीरो मिडनाइट कानून को अपने हाथ में लेने के चलते 65 साल की सजा काट रहा है. हालांकि वह जेल से जल्दी छूट जाता है. वह अपने पुराने दुश्मनों से बदला लेना चाहता है साथ ही पुलिस वालों की उनके मिशन में मदद करता है. फिल्म में अभी कौन सा कलाकार इस सुपरहीरो का किरदार निभाएगा इसका निर्णय अब तक नहीं लिया गया है. हालांकि कुछ कलाकारों के नामों पर चर्चा चल रही है. सामने आए नामों में अर्नाल्ड श्वार्जनेगर का नाम मुख्य किरदार के लिए सामने आ रहा है वहीं क्रिस पाइन डिटेक्टिव के किरदार में देखे जा सकते हैं. इसके अलावा मेकर्स को यह भी निश्चित करना है कि शो में रोज नॉर्थकट, क्लो वोल्फ और कैप्टन एवरेट गार्डनर के रोल्स के लिए वे किनका चुनाव करेंगे.

जानकारी के लिए बता दें की रूसो ब्रदर्स का नेटफ्लिक्स के साथ यह तीसरा प्रोजेक्ट है. इनका पहला प्रोजेक्ट एक एनिमेटड सीरीज है जो कि मशहूर कार्ड गेम मैजिक:द गैदरिंग पर आधारित है. वहीं दूसरा प्रोजेक्ट एक्सट्रैक्शन है जिसके निर्माता भी रूसो ब्रदर्स ही हैं. फिल्म की कहानी जो रूसो ने लिखी है.

केंडल जेनर का ये क्यूट लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

टीवी स्टार काइली जेनर दूसरी बार बनी सबसे युवा अरबपति

इस वजह से ट्विटर पर ट्रैंड हो रहा है Avengers Endgame के यह वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -