कोरोना पॉजिटिव मिला आमिर का स्टाफ, एक्टर बोले- 'मेरी माँ के लिए दुआ करो...'

कोरोना पॉजिटिव मिला आमिर का स्टाफ, एक्टर बोले- 'मेरी माँ के लिए दुआ करो...'

इस समय कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में बरस रहा है. सभी इससे परेशान है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा पांच लाख के पार पहुंच चुका है. ऐसे में भारत में भी प्रतिदिन कोविड-19 के केस बढ़ते दिखाई दे रहे हैं. हर दिन केस बढ़े ही नजर आते हैं. केवल आम लोगों को ही नहीं कई सेलेब्स को भी कोरोना ने अपने कब्जे में ले लिया.

अब इसी बीच एक और चौकाने वाली खबर आई है. जी दरअसल हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के कुछ हाउस स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. जी हाँ, हाल ही में इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने ट्विटर पर दी है. जी दरअसल उन्होंने अपने स्टॉफ के बारें में जानकारी देते हुए एक लेटर ट्विटर पर शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

जी दरअसल इस लेटर में उन्होंने इस घटना को विस्तार से बताया है. आप देख सकते हैं उन्होंने बताया है कि उनके कुछ स्टाफ मेंबर को कोरोना पॉजिटिव हुआ है. जिसके बाद वह पूरी तरह से क्वारेंटाइन हो चुके हैं. इसी के साथ ही वह अपना और अपनी मां का जल्द ही कोरोना टेस्ट भी कराने वाले हैं और उन्होंने यह भी कहा है  प्लीज प्रार्थना कीजिए कि मेरी मां का कोरोना टेस्ट नेगेटिव निकले.. केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने अपने ट्वीट में ये भी बताया है कि कुछ लोगों का निगेटिव रिपोर्ट भी है. इसके साथ ही उन्होंने बीएमसी, कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्सेस और सभी मेंबर्स का शुक्रिया किया है. काम के बारे में कहे तो जल्द ही आमिर खान लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगे.

TIK TOK बैन होने पर इन अभिनेत्रियों को लगा होगा सबसे बड़ा झटका

थियेटर में रिलीज होंगी यह दो फ़िल्में, सामने आ गई है डेट्स

सुशांत की मौत को इन्होने कहा हत्या, सलमान पर लगाए खतरनाक आरोप