थियेटर में रिलीज होंगी यह दो फ़िल्में, सामने आ गई है डेट्स

थियेटर में रिलीज होंगी यह दो फ़िल्में, सामने आ गई है डेट्स

कोरोना वायरस का सबसे अधिक असर बॉलीवुड पर पड़ा है. कई फ़िल्में जो रिलीज होने वाली थी वह रिलीज नहीं हो पाई और उसी के कारण अब उन्हें डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किये जाने के बारे में कहा गया है. ऐसे में अब कहीं कहीं तो ऐसा भी लग रहा है कि जिन लोगों की सिनेमाघरों में फिल्मों को देखने की इच्छा है अब उनकी यह इच्छा जल्दी पूरी हो जाएगी.

 

हाल ही में सामने आने वाली अपडेट के मुताबिक, अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' और रणवीर सिंह की '83' दीवाली और क्रिसमस के वक्त रिलीज होंगी. जी दरअसल बीते लगभग 4 महीने से बॉलिवुड फैन्स बड़े पर्दे पर फिल्में देखने का एक्सपीरिएंस मिस कर रहे हैं और कई बड़ी फिल्में रिलीज का इंतजार कर रही हैं. ऐसे में अब हाल ही में INOX और PVR थिअटर्स की तरफ से ट्वीट है, जो दर्शकों को खुश कर सकता है. इस ट्वीट में रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सूर्यवंशी' और कबीर खान की '83' की रिलीज की घोषणा की गई है.

आप देख सकते हैं इसमें लिखा है, 'अपने कैलेंडर में तारीखें नोट कर लें. हम इस साल दिवाली पर रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' और क्रिसमस पर कबीर खान की '83' ला रहे हैं.' वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि अक्षय कुमार, रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' मार्च में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इसकी रिलीज रोकी गई थी, इसके अलावा रणवीर और दीपिका की '83' भी अप्रैल में रिलीज होनी थी लेकिन हो नहीं पाई.

सुशांत की मौत को इन्होने कहा हत्या, सलमान पर लगाए खतरनाक आरोप

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'परीक्षाः द फाइनल टेस्ट'

तापसी के बाद इस एक्ट्रेस को लगा बिजली बिल का बड़ा झटका