चचेरे भाई ने अगवा कर नाबालिग से किया दुष्कर्म
चचेरे भाई ने अगवा कर नाबालिग से किया दुष्कर्म
Share:

बांदा. देश में रोजाना ऐसी घटनाएं सामने आ रही है जिनमें रिश्तों को तार-तार किया जा रहा है . हालिया घटना में एक चचेरे भाई द्वारा एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर कईं दिनों तक दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है. मामला उत्तर प्रदेश में बांदा जिले का है. यहाँ की अतर्रा थाने की पुलिस ने बुधवार को पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) के हस्तक्षेप पर केस दायर किया, जिसमें एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में उसके चचेरे भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया.

थानाध्यक्ष दुर्गविजय सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 13 अक्टूबर को ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ने वाली 17 वर्षीय बालिका अपने घर से स्कूल पढने के लिए निकली थी. इसी दौरान उसे वहां अपना चहेरा भाई पप्पू मिला. पप्पू वहीं से उसका अपहरण कर उसे सूरत ले गया. सूरत पहुंचकर उसने छात्रा के साथ कईं दिनों तक दुष्कर्म किया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि बुधवार को डीआईजी के आदेश पर पीडि़ता के चचेरे भाई पप्पू के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही पीडि़त छात्रा को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है. अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

विधवा महिला को लिफ्ट देने के बहाने गैंगरेप

शादी के 10 साल बाद बच्चों समेत अपनाया हिन्दू धर्म

पुलिस जीजा के खिलाफ फ़ौजी साले की लड़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -