शादी के 10 साल बाद बच्चों समेत अपनाया हिन्दू धर्म
शादी के 10 साल बाद बच्चों समेत अपनाया हिन्दू धर्म
Share:

धर्म बदलकर दूसरे समुदाय के युवक से शादी के 10 साल बाद महिला ने अब फिर से हिंदू धर्म अपना लिया है. विजय नगर की रहने वाली महिला ने पति पर लव जिहाद का आरोप लगाया है और बच्चों को भी हिन्दू धर्म दिलवा दिया है. 

पीड़िता निशु शर्मा ने बुधवार को राजनगर में जय शिव सेना पदाधिकारियों के साथ प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि 11 वर्ष पहले एक मंदिर में साजिद नाम के युवक से एक मुस्लिम सहेली ने जान पहचान कराई थी. वह मंदिर में अक्सर पूजा-पथ करने आता था. साजिद के कहने पर उनका निकाह हुआ था, पर साजिद ने उसे पूजापाठ करने की हामी भर दी थी.  पर शादी के बाद उसने उसका नाम बदलकर अनम खान रख दिया और उसे पूजा-पाठ  भी नहीं करने दी और मारपीट करने लगा.

उसे घर में बंद रखा जाता था और परिवार वाले उस पर निगाह रखते थे. 10 साल में उसके तीन बच्चे हुए .नौ दिसंबर को पति ने उससे मारपीट कर जान से  मारने की धमकी दी, तो उसने कॉल कर पुलिस को बुलाया . पति की गिरफ़्तारी के बाद वह किसी तरह निकल कर भागी. उसने एसएसपी को शिकायत देकर सुरक्षा की मांग की है. जय शिव सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित आर्यन ने बताया कि निशु ने बच्चों सहित हिन्दू धर्म अपना लिया है.

लव जिहाद के विरोध में बंद का आह्वान

छात्र ने छात्रा को गोली मारकर की खुदखुशी की कोशिश

आश्रम में बंधक बनाकर रखा गया नाबालिग लड़कियों को छुड़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -