भागलपुर में विधायक के भाई की हत्या
भागलपुर में विधायक के भाई की हत्या
Share:

बिहपुर : भागलपुर में विधायक के ही रिश्ते के भाई को मारे जाने से क्षेत्र में स्थिति असामान्य हो गई। दरअसल भागलपुर के विधायक अजीत शर्मा के मौसेरे भाई नवगछिया में तनाव फैल गया। बिहपुर झंडापुर थाना क्षेत्र के मड़वा निवासी प्रमोद राय की गोलीमारकर हत्या कर दी गई थी। 50 वर्षीय प्रमोद राय को कुछ लोगों द्वारा गोली मार दी गई थी। आरोपी वादात को अंजाम देने के लिए एक ज़ायलो वाहन में सवार होकर पहुंचे थे। आरोपियों ने एनएच - 31 पर दयालपुर गांव के समीप वारदात को अंजाम दिया। प्रमोद राय बिहपुर के जयरामपुर निवासी मृत्युंजय चौधरी और वाहन के चालक दीपक कुमार के साथ अपने वाहन टाटा इंडिका से कोर्ट से वापस लौट रहे थे।

इस दौरान आरोपियों ने उनकी कनपटी और छाती में गोली चला दी। गोली लगने के बाद ही उन्होंने दम तोड़ दिया। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे और उन्होंने मौके का मुआयना किया। इस घटना में आरोपियों की कार का एक टायर भी पंक्चर हो गया। अपराधी अपना वाहन छोड़कर भागने लगे। ऐसे में पुलिस ने कार की जांच की। पुलिस को वाहन से दो बैग और एक समाचार चैनल का लोगो मिला है।

पुलिस ने इस मामले में जांच प्रारंभ कर दी है। दूसरी ओर जांच कार्रवाई में यह जानकारी सामने आई है कि यह कार जावेद नामक किसी व्यक्ति की है। दरअसल प्रमोद के वाहन को ओव्हर टेक किया गया जिसके बाद तीनों आरोपी बाहर निकले। जायलो कार से सभी अपराधी बाहर निकले और एडवोकेट से पूछताछ की गई। प्रोमद राय के सीने और कनपटी में आरोपियों ने गोली मार दी, जिससे प्रमोद की मौत हो गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -