जल्द शुरू होने वाला है सच्ची घटनाओं पर आधारित शो कोर्टरूम
जल्द शुरू होने वाला है सच्ची घटनाओं पर आधारित शो कोर्टरूम
Share:

अब तक गालियों और सेक्स से लबरेज क्राइम सीरीज, व्हाट्सऐप चुटकुलों को मिलाकर बनते कॉमेडी सीरियल, गाने और नाचने के वही रियलिटी शोज के अलावा जल्द ही कुछ अलग आने वाला है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार हिंदी मनोरंजन उद्योग इन दिनों नएपन की कमी से जूझ रहा है ऐसे में अच्छे कंटेंट खत्म हो चुके हैं और इस दौर में एक नई टीवी सीरीज कोर्टरूम अगले हफ्ते से कुछ नया करने का संकेत मिल रहे हैं. जी हाँ, अब टीवी पर सब वही पुराना आता है और कुछ नया नहीं लेकिन सब कुछ नया देखने की चाह में है. ऐसे में कोर्टरूम टीवी का पहला ऐसा अनोखा सीरियल होगा जिसमें अदालत के अंदर की कार्यवाही, गवाह, सबूत और सजा की सच्चाई दिखाए जाने वाले हैं.

यह कार्यक्रम को बनाने का आधार यह धारणा है कि पुलिस आरोपी को हथकड़ी पहनाकर फैसला सुना देती है और मीडिया जल्दबाजी में. आप सभी को बता दें कि पब्लिक भी वही सच मानती है जो पुलिस और प्रेस द्वारा बताया जाता है, लेकिन अदालत में कही-सुनी बातों या आधे-अधूरे सच को नहीं माना जाता और इनका मोल कम आँका जाता है.

ऐसे में इस सीरियल में देश के उन मशहूर आपराधिक मामलों की अदालत की कार्यवाही सच्चाई के साथ दिखाई जाएगी जिसके बारे में लोगों को कभी पता ही नहीं था और सच्ची घटनाओं का नाटकीय रूपांतरण कर कोर्टरूम के अंदर छिड़ी बहस को भी सीरियल के माध्यम से पेश करने वाले हैं. वहीं खबरों के अनुसार इस शो की एंकरिंग विकास कुमार को दी गईं है जो हिंदी सिनेमा के मशहूर डॉयलॉग कोच माने जाते हैं.

लांच हुई विंदु दारा सिंह ने कॉमिक्स

नेताओं के बारे सपना चौधरी ने कही ऐसी बात, सुनकर हैरान रह गए सब

कपिल और मीका सिंह अचानक हो गये बूढ़े, वीडियो शेयर कर सुनाई आपबीती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -