कॉर्टनी कॉक्स ने शेयर की अपनी गर्भावस्था से जुड़ी दिलचप्स बातें

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल कॉर्टनी कॉक्स को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं कॉर्टनी कॉक्स ने बेटी कोको के साथ अपनी गर्भावस्था से जुड़ी बातें शेयर की है. कॉक्स के “9 Months With Courteney Cox” सीजन 2 का प्रीमियर 10 मई को रिलीज़ हुआ. यह शो, फेसबुक वॉच सीरीज़, उन जोड़ों पर केंद्रित है, जिन्होंने कई तरह के गर्भावस्था संघर्ष किया और उसके बाद की सफलताओं को प्राप्त किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  एक वीडियो में, कॉक्स ने अपनी बेटी कोको के साथ अपनी गर्भावस्था की यात्रा पर चर्चा की. वहीं जब उनसे इस विषय में और भी पूछा गया तो बेटी कोको ने कहा, Describe your pregnancy journey with me in three words,” वहीं वह आगे कहती है कि रोमांचक, भावनात्मक, महान, "मित्र" से अच्छा कोई नहीं.  कोको के सवालों में कॉक्स का पसंदीदा भोजन भी शामिल था जब वह अभी भी उससे उम्मीद कर रही थी. कॉक्स के अनुसार, वह "कॉटेज पनीर और टमाटर," से प्यार करती थी, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, "यह घृणित है." कोको ने अपनी माँ से पहला शब्द भी पूछा जो उसके दिमाग में आता है जब वह "बेबी", "गर्भावस्था" और "माँ" शब्द सुनती है.

अभिनेत्री ने कहा, "आराध्य, हार्मोन, प्यार करते हैं." अपने अंतिम प्रश्न के लिए, कोको ने अपनी माँ को एक वाक्य में एक बच्चे के रूप में वर्णन करने के लिए कहा. "बिल्कुल मनमोहक, जिज्ञासु, अविश्वसनीय भाव-विनोद और विचित्रता," कॉक्स ने उत्तर दिया. लगातार अपनी माँ से प्रश्न पूछने के बाद उन्होंने क्लिप में कहा "आप परेशान कर रहे हैं", और फिर मुस्कुरा दिया. उसके बाद कोको अपनी माँ की गोद में चली गई.  वहीं अभिनेत्री ने शो के वर्तमान सीजन गर्भ धारण करने के लिए बांझपन, बीमारी और विकलांगता पर केंद्रित होगा. वहीं जिसके बाद अभिनेत्री ने  स्वीकार किया कि उसने अपने पूर्व पति डेविड आर्क्वेट के साथ इन विट्रो फर्टिलाइजेशन (आईवीएफ) के माध्यम से कोको की सफलतापूर्वक कल्पना करने से पहले कुछ गर्भपात भी करवाए.

उन्होंने 2003 में एक इंटरव्यू में कहा, "मैं बहुत आसानी से गर्भवती हो जाती हूं, लेकिन मुझे उसके साथ समय बिताने में कई तरह की कठनाई का समना करना पड़ता है. उन्होंने यह भी कहा कि प्रत्येक गर्भपात के बाद वह और अर्क्वेट जल्दी वापस लौट आतीं." अभी हाल ही में, कॉक्स के पूर्व-पति ने साझा किया कि उनके पास "फ्रेंड्स" के अंतिम एपिसोड के बहुत सारे दृश्य हैं. हालाँकि, उन्होंने कहा कि उन्हें अब टेप नहीं मिलेंगे. वहीं वह आगे कहती है कि "मुझे उम्मीद है कि कुछ बिंदु पर मुझे यह मिल जाएगा, लेकिन मेरे पास यह था - मैंने पर्दे के पीछे सभी को फिल्माया, जैसे, अंतिम एपिसोड और मुझे पसंद है, जैसे घूमना, बस यह सब सामान फिल्माना है कि कोई भी वास्तव में सिर्फ लोगों को देने के लिए देखता है एक विचार, जैसे, उन्होंने क्या किया. और इतना है कि अंतिम दृश्य, मैं ऊपर जा रहा हूँ और मैं नीचे शूटिंग कर रहा हूँ, पूर्ण, जैसे, पक्षी की नज़र, "अर्क्वेट ने कहा.कॉक्स के अलावा, हिट सिटकॉम में जेनिफर एनिस्टन, लिसा कुडरो, डेविड श्विमर, मैथ्यू पेरी और मैट लेब्लांक भी हैं.

65 साल की उम्र में डीसी कॉमिक्स के लेखक मार्टिन पास्को ने ली अंतिम सांस

'13 रीजन व्हाय' का चौथा सीजन इस दिन होगा रिलीज

टॉम क्रूज इटली में ही करना चाहत हैं 'मिशन इम्पॉसिबल 7' की शूटिंग

Most Popular

- Sponsored Advert -