टॉम क्रूज इटली में ही करना चाहत हैं 'मिशन इम्पॉसिबल 7' की शूटिंग
टॉम क्रूज इटली में ही करना चाहत हैं 'मिशन इम्पॉसिबल 7' की शूटिंग
Share:

कोरोना वायरस का असर हर जगह देखने को मिला रहा है. वहीं, इसका असर हॉलीवुड में भी देखने को मिला और इस वजह से कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई. ऐसे में टॉम क्रूज की 'मिशन इम्पॉसिबल 7' की शूटिंग भी रोकनी पड़ी. रिपोर्ट के अनुसार, टॉम क्रूज 'मिशन इम्पॉसिबल 7' की शूटिंग जल्द से जल्द खत्म करना चाहते हैं. इसकी शूटिंग इटली के वेनिस शहर में होनी है. कोरोना वायरस से जैसे ही स्थिति सामान्य होगी, वो इसमें जुट जाएंगे.

दरअसल, एक सूत्र ने मीडिया को बताया है कि टॉम कहीं और फिल्म शूट करने से इनकार कर रहे हैं. वह चाहते हैं कि कोविड 19 से सबसे ज्यादा प्रभावित जगहों में से एक इटली के उनके लाखों फैंस को प्रोत्साहन मिले है. फिल्ममेकर्स ने दूसरी वैकल्पिक जगह खोजने की कोशिश भी की थी लेकिन उन्हें ऐसी कोई जगह नहीं मिली. इसमें कोई शक नहीं कि इस फैसले का वेनिस के लोग स्वागत करेंगे.

जानकारी के लिए बता दें कि इटली में पार्क, कारखाने और दूसरे निर्माण स्थल फिर से खुल रहे हैं. ऐसे में फिल्ममेकर्स और टॉम क्रूज का मानना है कि उनकी फिल्म को फिर से शुरू करने में देरी नहीं होगी. हालांकि इटली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए टॉम क्रूज फरवरी में वापस लौट गए थे.

92 साल की उम्र में हुआ कॉमेडियन जैरी स्टिलर का निधन

ऐरी लुएन्डेयक ने दो बार की है लौरेन बर्नहैम से शादी

प्यारभरी हुई थी हेडन और ब्रायन की प्रेमकहानी की शुरुआत, दर्दभरा रहा अंत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -