जल्द ही अपनी नई वेब सीरीज में नज़र आने वाले है सैमुअल एल जैक्सन

जल्द ही अपनी नई वेब सीरीज में नज़र आने वाले है सैमुअल एल जैक्सन

हॉलीवुड स्टार सैमुअल जैक्सन ने हाल ही में एक बड़ा प्रोजेक्ट हासिल किया है। निक फ्यूरी एक नवीनतम मार्वल चरित्र है जिसे डिज्नी + पर एक टीवी श्रृंखला मिल रही है और सैमुअल एल जैक्सन को अपनी प्रतिष्ठित भूमिका निभाने के लिए तैयार हो चुके है। निक फ्यूरी के रूप में अभिनेता की पहली उपस्थिति 2018 में पहली आयरन मैन फिल्म के पोस्ट-क्रेडिट दृश्य में थी और तब से वह लगभग एक दर्जन मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्मों में दिखाई दी।

अब एक प्रमुख मनोरंजन दैनिक की रिपोर्टों के अनुसार, सैमुअल को श्रृंखला में देखा जाना तय है और श्री रोबोट लेखक काइल ब्रैडस्ट्रीट कार्यकारी निर्माता के रूप में लिखने और बाहर निकलने के लिए बोर्ड पर हैं। इस समय प्लॉट का विवरण अज्ञात है, लेकिन कई स्रोतों का कहना है कि जैक्सन काइल ब्रैडस्ट्रीट के साथ लिखने और निष्पादन के लिए स्टार के साथ जुड़ा हुआ है। डिज्नी प्लस में अन्य सभी मार्वल शो की तरह, मार्वल स्टूडियो का उत्पादन होगा।

उन्हें फिल्मकार क्वेंटिन टारनटिनो के साथ उनके लगातार सहयोग के लिए भी जाना जाता है, जिसमें "पल्प फिक्शन," "डिंगो अनचाही," "द हेटफुल एइट" और "जैकी ब्राउन" की भूमिकाएं शामिल हैं। टारनटिनो के "किल बिल: वॉल्यूम 1" और "इनग्लोरियस बर्ड्स" में भी उनकी छोटी भूमिकाएँ थीं। जैक्सन के अन्य प्रमुख फिल् म क्रेडिट में "स्टार वार्स" प्रीक्वल ट्रिलॉजी, "इनक्रेडिबल्स" फिल्म, कैंपी "स्नेक ऑन अ प्लेन", और हाल के शीर्षक जैसे "दस्ता" और "ग्लास।"

गीगी हादिया ने अपनी बेबी ZiGi की एक झलक के साथ शेयर की ये फोटो

राजनीती में शामिल हुई मेघन मार्कल

क्या ब्रैड पिट निकोल Poturalski कर रहे है शादी?