बिहारः फेसबुक पर प्यार हुआ तो कर ली शादी, तीन महीने बाद आत्महत्या
बिहारः फेसबुक पर प्यार हुआ तो कर ली शादी, तीन महीने बाद आत्महत्या
Share:

आराः आजकल लोग एक-दूजे से सोशल साइट्स के सहारे मिलते हैं और फिर दोस्ती से प्यार होने के बाद शादी कर लेते हैं लेकिन कभी-कभी यह शादी मौत की कहानी तक पहुँच जाती है। अब हाल ही में ऐसा ही एक मामला शहर के टाउन थाना क्षेत्र के पुरानी पुलिस लाइन स्थित पुलिस क्वार्टर के पास से आया है। यहाँ एक फ्लैट में एसआई के ड्राइवर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। इस मामले के बारे में सूचना मिलते ही टाउन थाना इंचार्ज शंभू कुमार भगत घटनास्थल पर पहुंचे और इसके बाद शव का सबसे पहले सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया।

बताया जा रहा है मृतक की पहचान औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र के रफीगंज गांव निवासी गोपाल प्रसाद गुप्ता के 25 वर्षीय बेटे रवि राज उर्फ बिट्टू के रूप में की गई। खबरों के अनुसार वह एसआई का निजी वाहन चलाता था और उसकी पत्नी पुष्पा कुमारी ने बताया कि उन दोनों के बीच फेसबुक से संपर्क हुआ और बातचीत के बाद प्यार हो गया। पुष्पा का कहना है कि दोनों पहली बार 28 जनवरी को पटना में मिले और उसके बाद प्यार हो गया। प्यार होने के बाद 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के दिन दूसरी बार दोनों एक-दूसरे से मिले और इसके बाद दोनों के बीच मिलने-जुलने का सिलसिला चलता रहा। करीब एक महीने बाद दोनों ने 14 मार्च 2021 को फतुहा के एक मंदिर में शादी कर ली। उसके बाद दोनों पटना सिटी में ही किराए के मकान में रहने लगे।

इसी बीच बीते बुधवार की सुबह दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ जिसके बाद गुस्से में रवि राज आरा चला आया। उसके बाद बीते शनिवार को उसने फांसी लगाकर जान दे दी है। पुलिस का कहना है युवक ने खुदकुशी क्यों की है यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है लेकिन पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

कोरोना देवी की पूजा कर रहे थे लोग, प्रशासन ने थाने में रखवा ली मूर्ति

UP: पति ने कान काटकर दिया तीन तलाक, देवर ने की अश्लील हरकत

मेघालय की कोयला खदान में फंसे लोगों को बचाने आएगी नौसेना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -