UP: पति ने कान काटकर दिया तीन तलाक, देवर ने की अश्लील हरकत
UP: पति ने कान काटकर दिया तीन तलाक, देवर ने की अश्लील हरकत
Share:

बरेली: उत्तरप्रदेश में दिन पर दिन अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह तीन तलाक का है। इस मामले में पीड़िता को ससुराल वालों ने बंधक बना लिया। उसके बाद देवर ने अश्लील हरकत की। केवल यही नहीं बल्कि पति ने मुंह में कपड़ा ठूंस कर उस पर राड से हमला कर दिया और ऐसा होने के चलते पीड़िता का कान कट गया। इस मामले में बताया जा रहा है कि महिला जब अपने मायके पहुंची तो पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। यह पूरा मामला थाना इज्जतनगर में दर्ज हुआ है और यहाँ पुलिस ने पीड़िता के पति समेत नौ लोगों पर तीन तलाक, मारपीट घरेलू हिंसा समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस पूरे मामले को बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

यहाँ रहने वाली पीड़िता के मुताबिक उसका निकाह भूड़ा नगरिया के रहने वाले नईम से हुआ था और पति ने दूसरा विवाह शकूफी नाम की महिला से कर लिया है। पीड़िता का कहना है कि लगभग 16 दिन पहले उसका पति मायके छोड़कर गया था और सास कनीजन की इद्दत पूरी होने पर वह शुक्रवार को जब ससुराल पहुंची तो ससुराली उसे देख आग बबूला हो गया। उसके बाद पीड़िता ने अपने बच्चों के होने का हवाला दिया। अब यह आरोप है कि इसके बाद नईम, सास कनीजन, देवर मोहम्म्द फईम, सौतन शकूफी, नफीसा, मामू मन्ने, मामी गुड़िया, नन्द शमीम नन्दोई अबरार ने गाली गलौज करना शुरु कर दिया। यह सब होने के बाद देवर मोहम्मद फईम ने गलत नीयत से पकड़ते हुए अश्लील हरकते की और ऐसा होने के चलते उसके गुप्तांगों पर गंभीर चोटे आई है।

पीड़िता का कहना है इसका विरोध करने पर आरोपी ससुरालियों ने उसे बंधक बना लिया और सारा जेवर छीन लिया। इस दौरान ही पति ने सबके सामने तीन बार तलाक कहकर तलाक दे दिया। पीड़िता का कहना है आरोपी पति नईम ने उसके मुंह मे कपड़ा ठूंस कर लोहे की मुंह पर मारी। जिससे बचने के लिये उसने प्रयास किया तो कान का एक टुकड़ा कटकर जमीन पर गिर गया। उसके बाद से उसे सुनाई भी नहीं आ रहा है। अब इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।

बॉयफ्रेंड ने की कही और शादी तो प्रेमिका ने ले ली जान

पशु चोर होने के संदेह में युवक की पीट-पीटकर हत्या

आज उत्तर प्रदेश में हो सकती है बारिश, आंधी आने की भी है आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -