कोरोना देवी की पूजा कर रहे थे लोग, प्रशासन ने थाने में रखवा ली मूर्ति
कोरोना देवी की पूजा कर रहे थे लोग, प्रशासन ने थाने में रखवा ली मूर्ति
Share:

दुनियाभर में कोरोना के कहर से सभी परेशान रहे। लोगों के बीच कोरोना संक्रमण को लेकर खौफ इस कदर बैठ गया कि वह टोटके करने लगे। केवल टोटके ही नहीं बल्कि लोगों ने कोरोना देवी का मंदिर तक बना दिया। आपको बता दें कि भारत में कोरोना की दूसरी लहर खत्म हो रही है। ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे कि यह सब सरकार और जनता के सामूहिक प्रयासों से यह संभव हो सका है। कोरोना की दूसरी लहर ने ग्रामीण इलाकों तक अपना असर दिखाया। इन सभी के बीच, उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में कुछ ऐसा हुआ जो सभी को हैरान कर गया।

जी दरअसल यहाँ कोरोना माता का मंदिर बना दिया गया है। केवल यही नहीं बल्कि यहाँ लोग जमकर कोरोना देवी की पूजा भी करने लगे। यहाँ के लोगों का मानना है कि कोरोना माता उन्हें इस महामारी से छुटकारा दिलाएंगी। जी दरअसल प्रतापगढ़ जिले के एक गांव में नीम के पेड़ के नीचे ग्रामीणों ने मिलकर यह मंदिर बनाया है। यहाँ के एक रहवासी ने बताया, गांव वालों ने मिलकर इस मंदिर की स्थापना की है। सभी यहां पूजा करते हैं। वहीँ उसने यह भी बताया कि माता की जो मूर्ति स्थापित की गई है, उसने मास्क पहना है।

अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत प्रशासन ने मूर्ति को हटावा दिया है। जी हाँ, अब प्रशासन ने थाने में मूर्ति रख दी है। बताया जा रहा है जैसे ही प्रशासन को इसकी जानकारी लगी, वैसे ही आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मूर्ति को वहां से हटाकर थाने में रखवा लिया है। इस बारे में अधिकारियों का कहना है कि महामारी के नाम पर अंधविश्वास नहीं फैलाया जाना चाहिए।

UP: पति ने कान काटकर दिया तीन तलाक, देवर ने की अश्लील हरकत

मेघालय की कोयला खदान में फंसे लोगों को बचाने आएगी नौसेना

बॉयफ्रेंड ने की कही और शादी तो प्रेमिका ने ले ली जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -