ओबामा ने इस्लाम के विरुद्ध नहीं होने की अपील की
ओबामा ने इस्लाम के विरुद्ध नहीं होने की अपील की
Share:

वाशिंगटन: जिस प्रकार से आतंकवादी हमलो से पूरा विश्व सहमा हुआ है तथा सैन बर्नार्डिनो में हुए आतंकी हमले के बाद से ही बढ़ते मुस्लिम विरोधी बयानों के बीच शनिवार को अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपने एक बयान में अपने देश के लोगो से अपील करते हुए कहा है की किसी भी संदिग्ध गतिविधि को अगर देखते है तो तुरंत ही इसकी सुचना पुलिस को दे तथा देशवासियो को इस्लाम के विरुद्ध नही होने की अपील की है. गौरतलब है की सैन बर्नार्डिनो में हुए आतंकवादी हमले में 14 लोगों की मत्यु हो गई थी।

इस दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने वेब और रेडियो के जरिये राष्ट्र के नाम अपने साप्ताहिक संबोधन में दोहराया कि हमारे यहां के लोगो को एक दूसरे के विरुद्ध बिलकुल नही होना चाहिए. ओबामा ने कहा कि इस लड़ाई को अमेरिका और इस्लाम की लड़ाई का रूप नहीं दिया जाना चाहिए. ओबामा ने आगे कहा कि खतरनाक आतंकवादी संगठन ISIS की यही मंशा है कि हम इसी प्रकार से लड़े व मरे. में आप लोगो से कहना चाहता हु की इस प्रकार से हमारी राष्ट्रीय सुरक्षा कमजोर होती है.

ओबामा ने कहा की हम अपनी खूंखार आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट के पूरी तरह से खात्मे के लिए अपनी रणनीतियों व सैन्य कार्यवाही की एक महत्वपूर्ण बैठक कर इस पर समीक्षा करेंगे. ओबामा ने कहा की हम खतरनाक आतंकवादी संगठन ISIS के पूरी तरह से खात्मे के लिए अपने अभियान में विस्तार कर रहे है. ओबामा ने कहा की में पेंटागन में जाकर अमेरिकी सैन्य अभियान की समीक्षा करूंगा.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -