कोरोना की मार से देश हुआ परेशान, कन्नौज में फिर मिले नए मामले

जयपुर: देशभर में एकाएक बढ़ा ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरी दुनिया के लिए महामारी का रूप लेता रहा है. वही  इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 2 लाख 98 हजार से अधिक मौते हो चुकी है. लेकिन अब भी यह मौत का खेल थमा नहीं है. इस वायरस ने आज पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है. कई देशों के अस्पतालों में बेड भी नहीं बचे है तो कही खुद डॉ. इस वायरस का शिकार बनते जा रहें है. 

राजस्थान से कामगारों को लेकर बरेली पहुंची ट्रेन: राजस्थान के जालौर से 762 कामगारों को लेकर चली श्रमिक स्पेशल ट्रेन आज सुबह आठ बजे बरेली जंक्शन पहुंची. सभी को ट्रेन से उतारकर थर्मल स्क्रीनिंग के बाद बसों से घर भेजा गया. इसके बाद स्पेशल ट्रेन को गोरखपुर रवाना किया गया.

कन्नौज के चार और लोग संक्रमित: कन्नौज जिले में आज चार और पॉजिटिव केस सामने आए हैं. ये सभी लोग मुंबई से लौटे थे. दो कोरोना पॉजिटिव छिबरामऊ के कपूरपुर के और दो कन्नौज शहर के रहने वाले हैं. दोनों इलाकों को सील कर दिया गया है. कन्नौज जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 23 हो गई है. इनमें से सात ठीक होकर घर जा चुके हैं.

केजीएमयू में 28 की रिपोर्ट पॉजिटिव: लखनऊ स्थित किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में बुधवार को 982 सैंपलों की जांच की गई, जिनमें से गुरुवार को 28 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

झाबुआ में कोरोना से मचा हड़कम्प, एक ही रात में इतने पॉजिटिव मिले

इंदौर में 131 नए कोरोना के मामले मिले, मरीजों की संख्या 2238 पहुंची

शादी का मजा हुआ किरकिरा, इस राज्य ने बारात को किया क्वारंटाइन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -