इथियोपिया को  वित्तीय सहायता प्रदान करेगा विश्व बैंक
इथियोपिया को वित्तीय सहायता प्रदान करेगा विश्व बैंक
Share:

विश्व बैंक के एक अधिकारी के अनुसार इथियोपिया को विश्व बैंक से वित्तीय सहायता में 200 मिलियन अमरीकी डालर प्राप्त  करने के लिए तैयार है। एक सोशल मीडिया पोस्ट में, श्रम और कौशल विकास मंत्री मुफेरियात कामिल ने कहा, "इस फंड का उपयोग कुशल लोगों के उत्पादन और राज्य के स्वामित्व वाले तकनीकी और व्यावसायिक प्रशिक्षण स्कूलों की क्षमता को मजबूत करने के लिए किया जाएगा।

कामिल ने कहा कि उन्होंने इथियोपियाई लोगों को उच्च गुणवत्ता वाले काम के अवसर प्रदान करने के तरीकों पर चर्चा करने के लिए विश्व बैंक के अधिकारियों के साथ मुलाकात की। दोनों पक्षों ने व्यापक रणनीतिक अवधारणाओं के बारे में भी चर्चा की।

इथियोपियाई सरकार और विश्व बैंक ने इथियोपिया के संघर्ष प्रभावित जिलों के पुनर्निर्माण और वसूली का समर्थन करने के लिए मई में 300 मिलियन अमरीकी डालर की फंडिंग व्यवस्था की।  USD300 मिलियन फंडिंग का उपयोग शिक्षा, स्वास्थ्य देखभाल जैसी मौलिक सेवाओं तक पहुंच हासिल करने में संघर्ष प्रभावित क्षेत्रों में आबादी की सहायता करने के उद्देश्य से कार्यक्रमों को निधि देने के लिए किया जाएगा। और पानी की आपूर्ति।

यह पहल इथियोपिया के संघर्षग्रस्त अम्हारा, अफार, तिग्रे, ओरोमिया और बेनिशांगुल-गुमुज़ क्षेत्रीय राज्यों के कई जिलों में की जाएगी।

तुर्की देश ने अपना नाम बदलने के लिए दिया संयुक्त राष्ट्र को प्रस्ताव , अब इस नाम से जाना जायेगा

अल्बानिया ने UNSC की अध्यक्षता शुरू की

स्लोवेनिया की संसद ने चुना नया प्रधानमंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -