'अधिकारियों को सबक सिखाने के लिए घुंघरू बाँध दो' बोलकर बुरे फंसे BJP विधायक
'अधिकारियों को सबक सिखाने के लिए घुंघरू बाँध दो' बोलकर बुरे फंसे BJP विधायक
Share:

हरदोई: अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले हरदोई जिले की गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने एक बार फिर अपनी फेसबुक वॉल पर विवादित पोस्ट साझा की है। जी दरअसल बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने विधायक निधि 5 करोड़ करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार जताया है। इसी के साथ ही अधिकारियों को सबक सिखाने के लिए सत्ता और शक्ति का समर्थन देने की मांग की है। जी हाँ और अब बीजेपी विधायक की इस पोस्ट से सोशल मीडिया को देखने के बाद लोग विधायक की खिंचाई करने में जुटे हैं।

जी दरअसल हरदोई जिले की गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्याम प्रकाश ने विधायक निधि 5 करोड़ किए जाने को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार जताया है। वहीं बीजेपी विधायक ने अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा है कि 'क्षेत्र के विकास हेतु विधायक निधि 5 करोड़ करने के लिए मुख्यमंत्री जी को हार्दिक बधाई एवं आभार।' इसी के साथ विधायक ने मुख्यमंत्री से अनुरोध करते हुए लिखा है, 'माननीय योगी जी एक और अनुरोध है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं का अपमान और महा भ्रष्टाचार करने वाले अधिकारियों पर कुछ अंकुश लगाने के लिए अपने विधायकों के पैरों में सत्ता और शक्ति के घुंघरू बांध दो, फिर उनकी भी चाल देख लो।'

अब बीजेपी विधायक के सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करने के बाद लोगों की तमाम प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, जिसमें लोग उन्हें भला-बुरा कह रहे हैं। खैर यह कोई पहली बार नहीं है बल्कि बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश पहले भी विवादों में रहे हैं। जी हाँ, वह कभी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कविता लिखकर तो कभी अपनी ही सरकार में स्वास्थ्य महकमे पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर सुर्खियों में आ चुके हैं।

आज मंत्रियों के साथ फिल्म सम्राट पृथ्वीराज देखेंगे CM योगी

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में नए गैंगस्टर की एंट्री, बोला- 'पांच लाख दूंगा अगर।।।'

क्रिप्टोकरेंसी अपडेट: बिटकॉइन, ईथर के दाम में गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -